रजनीकांत-अक्षय की फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले की 370 करोड़ की कमाई,’बाहुबली-2′ को छोड़ा पीछे

rajinikanth-Akshay film 2.0 releases Rs 370 crore before release

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 2.0 की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। दोनों अभिनेता अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। फिल्म एक भारी भरकम बजट के साथ बनाई गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

खबरों की माने तो फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपए की लागत लगी है।फिल्म के निर्माताओं ने बहुत ही चतुराई के साथ डील करते हुए अपने आपको लगभग सुरक्षित कर लिया है और 29 नवम्बर को रिलीज होने वाली यह फिल्म फायदे का सौदा साबित होने वाली है। संभव है कि पहले सप्ताह में ही यह अपनी पूरी लागत वसूल कर लेगी। फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। बीते दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म को देशभर में कुल 7500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा और ओवरसीज में ये फिल्म ढाई हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस तरह से ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसे इतनी बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की भी अहम भूमिका हैl सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैl फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म है और इसमें स्पेशल इफेक्ट्स के साथ अक्षय कुमार के किरदार को गढ़ने के लिए कड़ी मशक्क्त की गई है। अक्षय को मेकअप करने और उसे उतारने में घंटों का वक्त लगता था।
यह भी पढ़े : रजनीकांत की ‘काला’ को लेकर दीवानगी, IT कंपनी ने किया छुट्टी का ऐलान,7 जून को होगी रिलीज

बता दे की फिल्म निर्देशक शंकर ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अब तक दो बड़ी फिल्में की हैl पहली शिवाजी और दूसरी रोबोट l अब उनकी आगामी नई फिल्म 2.0 जल्द रिलीज़ होने वाली हैl फिल्म 2.0, रोबोट का अगला भाग है और यह इस साल की सबसे बड़ी लागत वाली फिल्म हैl गौरतलब है कि फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या राय और रजनीकांत की अहम भूमिका थी और दोनों को बहुत पसंद किया गया था l अब ख़बरें हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 2.0 में भी नजर आएंगीl इस बारे में जब एक इंटरव्यू में निर्देशन शंकर से पूछा गया तो उन्होंने इसका उत्तर देते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन की भूमिका इस कहानी का हिस्सा है लेकिन वह फिल्म में कहीं नज़र नहीं आएगाl यानि ये फ्रेश रोल नहीं होगा। फिल्म में वो कई संदर्भ दिखाई देंगी लेकिन वह 2.0 में एक्ट करते हुए नजर नहीं आएंगीl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *