उत्तराखंड मे दर्दनाक सड़क हादसा; दो युवकों की मौके पर ही मौत, चार गंभीर घायल

Road accident in Uttarakhand; Two young men died on the spot, four seriously injured

उत्तराखंड मे दर्दनाक सड़क हादसा; दो युवकों की मौके पर ही मौत, चार गंभीर घायल, नियमों की अनदेखी बनी बड़े हादसे का सबब
उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की का सामने आया है। यहां ट्रिपल राइडिंग के दौरान तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़त हो गई। जिसमे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। चार लोग घायल हो गए।हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित गांव खेड़ा मुगल निवासी विकास (18) पुत्र प्रेम सिंह और देवबंद के गांव सरकड़ी निवासी सोनू (26) पुत्र मांगेराम समेत एक अन्य युवक झबरेड़ा-पुहाना मार्ग स्थित कंपनी में काम करते हैं।जबकि, अब्दुल, मोहसिन और सुल्तान निवासी नाथू खेड़ीखेड़ा मुगल, सहारनपुर भी झबरेड़ा-पुहान मार्ग स्थित अलग-अलग कंपनी में काम करते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह अब्दुल, मोहसिन और सुल्तान कंपनी से ड्यूटी खत्म कर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। जबकि, विकास और सोनू समेत एक अन्य युवक भी एक ही बाइक पर सवार होकर कंपनी में ड्यूटी पर जा रहे थे।दोनों की बाइकें झबरेड़ा क्षेत्र के बेहड़की सैदाबाद कॉलेज के पास पहुंचीं तो आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक पर सवार विकास और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरी बाइक पर सवार अब्दुल, मोहसिन और सुल्तान समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दी।परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े : भैयादूज के दिन दिनदहाड़े बदमाशों ने की बहन के सामने भाई की निर्मम हत्या
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की दोनों बाइक सवारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। सभी बिना हेलमेट के ट्रिप्पल राइडिंग कर रहे थे। हादसे के बाद जमा लोगों की भीड़ में कई लोग यही बोल रहे थे कि काश! हेलमेट पहना होता तो शायद इतना बड़ा हादसा नहीं होता और जान बच सकती थी। वहीं हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। नियमों की अनदेखी से दर्दनाक हादसे ने कई परिवारों की खुशियों में ग्रहण लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *