जालंधर में दो कारों की भिंडित में दो महिलाओं समेत 5 की मौत

यहां एक भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गुरुवार सुबह जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भोगपुर के गांव पचरंगा के पास ऑल्टो और इनोवा में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में ऑल्टो में सवार जम्मू के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है। इनमें तीन महिलाएं हैं। ये सभी जालंधर में किसी रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में हिस्सा लेने आ रहे थे।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत   https://www.uttaravani.com/accident-in-himachal-pradesh/

मृतकों की पहचान देव राज (62) पुत्र साईं दास, लाजवंती (58) पत्नी देव राज, दर्शन कुमार (54) पुत्र साईं दास, राज कुमारी (50) पत्नी दर्शन कुमार और शुशील कुमार (35) पुत्र रमेश कुमार के रूप में हुई है। ये सभी गांव चकरोई, आरएस पूरा (जम्मू) के सरपंच के परिवार के सदस्य बताए जाते हैं।

टक्‍कर के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे और कारों में फंसे लोगों की बाहर निकाला। मौके पर पहुंची थाना भोगपुर की पुलिस ने इनोवा सवार घायलों को अस्पताल भिजवाया।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत   https://www.uttaravani.com/accident-in-himachal-pradesh/

दूसरी तरफ इनोवा में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसे कनाडा से आया मनिंदरदीप सिंह चला रहा था। वह परिवार के साथ जालंधर से होशियारपुर के गांव जोड़ा की तरफ जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। भोगपुर थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *