देहरादून में दिनदहाड़े रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी की पत्नी से लूट, पुलिस प्रशासन में हडकंप

देहरादून में अपराधी बैखौफ है। दिनदहाड़े सरार्फ से लूट की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है कि मंगलवार को राजपुर रोड स्थित केएफसी के समीप एक रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी की पत्नी से लूट का मामला सामने आया है। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आरोपी की तालाश में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कॉम्बिंग अभियान चलाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालिदास रोड निवासी रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी तेज सिंह रावत की पत्नी विमला रावत मथुरा वाला स्थित एक शादी समारोह में जाने के लिए राजपुर रोड स्थित के एफ सी के सामने बने बस स्टॉप पर बैठकर बस का इंतजार कर रही थी। तभी वहां एक बदमाश आया और उसने महिला के हाथ से पर्स को छीन कर पीछे झाड़ियों की तरफ फरार हो गया। महिला ने मौके पर चोर को पकड़ने के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। चोर की तालाश के साथ पुलिस को मामले की सूचना दी गई। जिससे दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि महिला के पर्स में दो हजार की नकदी एटीएम कार्ड सहित अन्य कीमती सामान था। पीड़िता ने अज्ञात बदमाश के विरुद्ध धारा चौकी में तहरीर दी पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः बड़ी वारदातः देहरादून में दिन दहाड़े तमंचे के बल पर सिद्धार्थ ज्वेलर्स में लाखों की लूट

सीओ सिटी शेखर सुयाल,नगर कोतवाल सहित धारा चौकी प्रभारी कुलदीप पंत पुलिस बल के साथ मौके की तरफ दौड़े और बदमाश की धरपकड़ के लिए सचिवालय के बराबर में जंगल को चारों तरफ से घेर कर कॉम्बिंग अभियान शुरू किया। बताया गया है कि तब तक बदमाश पुलिस पकड़ से दूर जा चुका था वहीं पुलिस ने कॉलिंग के दौरान झाड़ियों में बैठे एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। पुछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *