रुड़की : शादी में गया था परिवार ,चोरो ने खंगाल दिया घर ,लाखो की चोरी

Roorkee: Family went to the wedding, the thieves drove home, the theft of millions

रुड़की में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। चोरो के हौसले बुलंद हो रहे है। यहां एक शादी समारोह में शिरकत करने गए परिवार के उस समय पैरो तले ज़मीन खिसक गई जब उन्होंने अपने घर की हालत देखी। पूरा सामान बिथरा पड़ा था। चोरों ने पूरा घर खंगाल दिया था। सुबह चोरी का पता चला। सूचना पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन कोतवाली के अंतर्गत आदर्श कालोनी निवासी महेंद्र गिरी एक कंपनी में बस चालक हैं। बीती रात वह ड्यूटी पर थे और उनका परिवार किसी शादी समारोह में गया हुआ था। जब सुबह महेंद्र गिरी ड्यूटी से घर लौटे तो उन्हें ताले टूटे मिले। भीतर जाने पर उनके पैरो तले ज़मीन खिसक गई । सारा सामान बिखरा हुआ था। बताया जा रहा है कि चोर 20 हजार की नकदी सहित करीब दो लाख रुपये के जेवर ले उड़े। महेंद्र ने घटना की सूचना कोतवाली सिविल लाइंस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने चोरी के मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। साथ ही आसपास के क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। अभी तक आरोपियों के विरुद्ध किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दुल्हन की हत्या कर लाखों के जेवरात व कार लूटी,विवाह की खुशियां मातम में बदली

वहीं दूसरी और देहरादून के प्रेमनगर के ठाकुरपुर में स्थित ज्वेलर्स शॉप के मालिक को झांसे में लेकर एक ठग सोने के आभूषण लेकर चंपत हो गया। ज्वैैलर को जब ठगी का अहसास हुआ तो उसने पुलिस को जानकारी दी। मौके पहुंची पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे चेक किए, लेकिन ठग का कोई सुराग नहीं लगा है। बता दे की दविंदर भोला की ठाकुरपुर में भोला ज्वैलर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप है। शनिवार दोपहर में एक व्यक्ति उनकी दुकान पर आया और सोने-चांदी के आभूषण दिखाने को कहा। दविंदर ने उसे कई तरह के आभूषण दिखाए। कुछ देर तक वह व्यक्ति आभूषणों को देखता रहा और दुकानदार को बातों में उलझाए रखा। कुछ देर बाद वह चला गया। इसके बाद ज्वैलर्स ने जब आभूषणों का मिलान किया तो पता चला कि सोने की अंगूठी का पैकेट गायब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *