रुड़की : तीन मासूम बच्चों को गंगनहर में फैक , महिला ने लगाई छलांग , बच्चों की मौत

रुड़की में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां महिला ने एक -एक करके अपने तीन बच्चो को गंगनहर में फैक दिया जिसके बाद महिला ने स्वयं भी नहर में छलांग लगा ली। स्थानीय तैराकों ने चारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों बच्चे दम तोड़ चुके थे। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला गृह कलह का बताया जा रहा है।

 

दरअसल बृहस्पतिवार शाम करीब चार बजे फरजाना (28) अपनी चार साल की बेटी सुहाना, दो वर्षीय बेटे अमीर और छह माह के आहद के साथ गंगनहर के गणेश पुल पर आकर खड़ी हो गई। कुछ देर तक वह इधर-उधर देखती रही। जब सड़क पर दोनों ओर से कोई आता नहीं दिखाई दिया तो उसने एक-एक कर तीनों बच्चों को गंगनहर में धक्का दे दिया और इसके बाद खुद भी छलांग लगा दी। यह देख आसपास के लोग हैरत में पड़ गए, तभी वहां नहा रहे कुछ तैराकों ने किसी तरह महिला और बच्चों को गंगनहर से बाहर निकाला और आनन-फानन में सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों बच्चों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला की जान बच गई।
यह भी पढ़े :देहरादून: झरने में नहाने के दौरान मर्चेंट नेवी ऑफिसर की मौत

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि महिला ने अपना नाम फरजाना (25 वर्ष) पत्नी अरशद निवासी सिरचंदी, थाना-भगवानपुर बताया। फरजाना का मायका लिब्बरहेड़ी में है। उसका सात साल पहले अरशद से निकाह हुआ था। पेशे से कबाड़ी अरशद फिलहाल टिहरी में रह रहा है। कोतवाल के अनुसार फरजाना ने पूछताछ में बताया कि सुबह उसका किसी बात को लेकर अपनी सास से विवाद हुआ था। इसी बात से परेशान होकर वह तीनों बच्चों को साथ लेकर गांव से रुड़की आई थी। वह बच्चों के साथ ही खुद की जिंदगी खत्म करने के इरादे से गंगनहर में कूदी थी। महिला दो माह से बीमार भी चल रही थी।मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उसके पति को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *