सपना चौधरी के डांस शो में भीड़ हुई बेकाबू,1 की मौत, 12 लोग जख्मी

Sapna Chaudhary's dance show crowds uncontrollable

रियेलिटी शो बिग-बॉस से देशभर में मशहूर हुईं हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के एक कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। जिसके बाद कार्यक्रम में जुटी भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में मची अफरातफरी में एक युवक की कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार्यक्रम में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार बिहार के बेगूसराय जिले में11वें भरौल छठ महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमे सपना परफॉर्म करने के लिए सुदेश भोसले और हंस राज हंस जैसे कलाकारों के साथ यहां पहुंचीं थीं।जहां सपना को देखने के लिए भाड़ी भीड़ उमड़ी थी। बताया जाता है कि सपना का डांस शुरू होने के साथ ही लोग बेकाबू होने लगे और स्टेज की ओर भागने लगे। इसी में वहां भगदड़ मच गई। इसी दौरान दर्शकों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी। रिपोर्ट्स के अनुसार, भगदड़ होने के बाद लगातार स्पीकरों से कहा जा रहा था कि पंडाल से सभी लोग बाहर निकलें।भगदड़ न मचाएं। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं। इसके बावजूद कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की डिमांड होती रही। पूरे बवाल के दौरान एक शख्स की जान चली गई। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि, इस बारे में आधिकारियों की ओर से अभी पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ेंः राखी सावंत को विदेशी रेसलर ने रिंग में पटका, पहुंची हॉस्पिटल,खली से मांगी मदद

मृत युवक का नाम साजन कुमार है और वह बडिया का रहने वाला है। मामले के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पूरे इलाके में सपना चौधरी के कार्यक्रम की चर्चा है। सपना का यहां दो दिवसीय कार्यक्रम होना है।बता दें कि इससे पहले भी कई बार सपना के कार्यक्रमों में बवाल मचा है और कई कार्यक्रम रद्द भी करने पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *