टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों ने की कोच के सामने ली नए खिलाडियों की रैगिंग,वीडियो वायरल

Senior players of Team India took out rogues, video viral against new coach

टीम इंडिया अभी इंग्लैंड दौरे पर है जहां टी-20 सीरीज का पहला मैच भारत ने इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर अपनी झोली में डाल लिया।टीम में एक तरफ जहां एक्सपीरियंस्ड खिलाड़ी है तो वहीं टीम में नए खिलाड़ियों की भी एंट्री हुई है। टीम का सीरीज से पहले का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सीनियर खिलाडी नए खिलाडियों की कोच के सामने जमकर खिल्ली उड़ाते नज़र आ रहे है।

बता दे की इंग्लैंड के इस बड़े दौरे पर भारत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से हुई है जहां टीम में कुछ नए खिलाडि़यों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 से पहले टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की। उन्होंने उन सभी खिलाड़ियों को सामने खड़ा किया जिन्होंने टीम में न्यू एंट्री कर रहे हैं। टीम इंडिया में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या में नई एंट्री हुई है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नए प्लेयर्स की जमकर खिल्ली उड़ाई। बता दे की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की टीम के सभी खिलाडियों ने इन दोनों को कुर्सी पर खड़ा किया और इनका मजाक बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस वीडियो में सबसे पहले दीपक चहर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कुर्सी पर खड़े होकर दीपक कह रहे हैं, “मेरी नाम दीपक चहर है। मैं हूं आगरा का पर खेलता राजस्थान से हूं। सबका सपना होता है जो भी क्रिकेट खेलता है कि हिंदुस्तान को रीप्रेजेंट करें। आप सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगेगा।” इनके बाद क्रुणाल पंड्या की बारी आई। जिसके बाद सभी खिलाड़ी हंसने लगे। कुर्सी पर चढ़ते ही क्रुणाल ने कहा- ”मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ” जिसके बाद पीछे से खिलाड़ी बोलते- पहले अपना नाम बताओ। जिसके बाद पंड्या ने कहा- ”मेरा नाम क्रुणाल पंड्या है, बड़ोदा गुजरात से हूं। जो इंडिया में है। ” टीम इंडिया की ये फनी रैगिंग का वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचाया हुआ है। इसे बहुत पसंद किया जा रहा है।
यह भी पढ़े :T-20 क्रिकेट में विराट कोहली ने रचा इतिहास, बने दुनिया के सबसे तेज बल्लेबाज
बताते चले की दोनों ही खिलाड़ियों को भारत ए टीम में भी जगह मिली और शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते चोटिल खिलाड़ियों की जगह इन दोनों को मौका दिया गया है। साथ ही पांड्या और दीपक चाहर ने आईपीएल के 11वें सीजन में भी शानदार प्रदर्शन किया था। अब दूसरा टी-20 मैच जो कार्डिफ में 6 जुलाई को खेला जाने वाला है जिसमें भारत अगर जीत जाता है तो सीरीज भी अपने नाम कर देगा और इंग्लैंड बाजी मार देता है तो बराबरी कर लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *