नैनीताल: पड़ोसी युवक की छेड़खानी से तंग आकर सातवीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

नैनीताल में एक सनसानीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक से तंग आकर सातवीं कक्षा की छात्रा ने खौफनाक कदम उठा लिया बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि बिंदुखत्ता क्षेत्र में रहने वाली एक सातवीं की छात्रा ने जहर खा लिया जिसके बाद सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं मृतका की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर पड़ोसी युवक पर नाबालिग छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतका की मां ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि पड़ोसी युवक उनकी पुत्री को  छींटाकशी व छेड़छाड़ करता था। जिससे तंग आकर उसकी पुत्री ने जहरीला पदार्थ खा लिया। मरने से पहले उसने यह बात परिजनों की भी बताई। मृतका के परिजनों ने पुलिस से जांच कर उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि  शनिवार की शाम छात्रा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में ले गए। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। छात्रा एक निजी स्कूल में सातवीं की पढ़ती थी।

यह भी पढ़ेंउत्तराखंड शर्मसार, पहाड़ में दो नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

इधर नाबालिक छात्रा के अंतिम संस्कार करने के बाद  कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लोगो से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। प्रदेश  में महिला अपराधों से जुड़े कई मामले सामने आ रहे है। अपनी संस्कृती और सुंदरता  के लिए पहचान रखने वाली देवभूमी में इस प्रकार की घटनाएं शर्मनाक और चिंताजनक है। बच्चियों की जिंदगी शुरू होने से पहले ही खत्म हो रही है। जो बेहद दुःखद है और कई सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *