शाहरुख खान ने दी फैंस को ईदी, सलमान के साथ यूं लगाए ठुमके

Shahrukh Khan tweeted the fence with Idi and Salman

शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने आ गई है।शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो का एक टीजर पहले रिलीज किया जा चुका है और एक ईद के मौके पर रिलीज किए जाने की खबर थी। लेकिन ईद से पहले ही किंग खान ने अपने फैंस को ईद का तोहफा दे दिया है। इस टीज़र में दोनों खान की जोड़ी धमाल मचा रही है। दोनों की कैमेस्ट्री बेहद जबरदस्त लग रही है और डांस भी मस्ती भरा नजर आ रहा है।

दरअसल शाहरुख ने सलमान खान की सरप्राइज एंट्री दी है। ईद के मौके पर किंग खान ने ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के टीजर में सलमान खान की एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया। जीरो का टीजर रिलीज हो गया है और बौने शाहरुख के साथ सलमान खान ईद पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान के गोद में बैठकर डांस भी कर रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान ईद के मौके पर स्पेशली इस गाने के लिए कैमियो का रोल कर रहे हैं।सलमान के साथ शाहरुख खान ऐसी एंट्री करेंगे किसी को विश्वास नहीं था।

यह भी पढ़े :जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज़ , जानिए ट्रेलर देखकर कैसे था कपूर खानदान का रिएक्शन
बता दे की शाहरुख खान ने फैंस को ईद की बधाई देते हुए टीजर र‍िलीज किया है। क‍िंग खान ने ट्वीट कर लिखा, ये लो, ये लो… आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क। बता दे की फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया। ‘ सलमान खान-शाहरुख खान गले में लाल गमछा डालकर देसी अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं। सलमान खान के सामने बौने शाहरुख को देखना बेहद रोमांचक है। ये फिल्म आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीजिंग 21 द‍िसंबर को होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *