बड़ी वारदातः देहरादून में दिन दहाड़े तमंचे के बल पर सिद्धार्थ ज्वेलर्स में लाखों की लूट

बड़ी वारदातः देहरादून में दिन दहाड़े तमांचे के बल पर सिद्धार्थ ज्वेलर्स में लाखों की लूट

देहरादून में दिन दहाड़े लूट की बड़ी खबर सामने आई है। यहां नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ ज्वेलर्स में तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

राजधानी में अपराधी बैखौफ है। नेहरूकॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतरगत सिद्धार्थ ज्वेलर्स में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां दूकान में मौजूद महिला को तमंचे के बल पर बाईक सवार बदमाशों ने लाखों के सोने-चांदी के अभुषण लूटकर मौके से फरार हो गए है। पीडित महिला लवली के अनुसार तीन बाइक सवार युवक दोपहर सढ़े बारह बजे करीब दुकान पर आए और उसपर तमंचा तान दिया। उस वक्त दुकान पर महिला लवी रस्तोगी और उनका बेटा था। जिसके बाद उन्हे डरा-धमका कर सोने व चांदी के करीब छः लाख के जेवर लेकर फरार हो गए।

 

बदमाशों ने जाते समय बाहर से दुकान का दरवाजा बंद कर दिया। महिला के शोर मचाने पर आस -पास के लोगों ने दरवाजा खोला और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौक पर पहुंच गई है। नेहरू कॉलोनी थाना के दिलबर सिंह मौके पर मौजूद है। घटनाक्रम का ब्योरा लिया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए नाके बंदी कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *