फेसबुक पर लाइव जाकर मशहूर सिंगर ने खाया जहर, पति पर लगाया गंभीर आरोप

एनी बी के नाम से मशहूर सिंगर और डांसर अनामिका बावा ने फेसबुक पर लाइव जाकर पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें हिसार के अस्पताल में भर्ती किया गया था, यहां से इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। अनामिका ने आरोप लगाया कि उसने यह कदम अपने पति के अफेयर के चलते उठाया है। दरअसल, अनामिका का आरोप है कि उसके पति का एक महिला से अफेयर चल रहा है। वह महिला अनामिका को कई बार फोन करके पति को तलाक देने की बात कहती रहती है।

Anny bee…. Anamika bawa… Haryanvi model

Posted by HaryanaNo.1 on Sunday, December 30, 2018

अनामिका बावा का कहना है कि करीब 5 साल पहले उनकी शेखर के साथ शादी हुई थी। अनामिका ने आरोप लगाया कि शेखर का दिल्ली की एक महिला से अवैध संबंध है।अनामिका ने कहा कि उस महिला के कारण पति के साथ विवाद बढ़ गया है। जब-जब मैने अपना घर बचाने की कोशिश की उस महिला ने मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़का कर दूर करने का काम किया। आरोप है कि महिला बार-बार फोन करके उसे परेशान करती है और धमकी देती है। करीब चार हजार गानों में काम कर चुकी अनामिका की शादी रोहतक निवासी शेखर खन्ना के साथ वर्ष 2013 में हुई थी। शेखर खन्ना वीडियो डायरेक्टर हैं। वीडियो डायरेक्टिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात अनामिका से हुई थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है। अनामिका ने बताया कि इस मामले की वजह  से उसके पति और उसके बीच रिश्ते खराब होने लगे थे और  शेखर रोहतक में रहने लगा था। पिछले तीन दिनों से वह लापता है. एनी बी का आरोप है कि शनिवार को पूरे दिन महिला ने फोन करके मानसिक रूप से प्रताड़ना दी, जिसके कारण उन्होंने चूहे मारने की दवा निगल कर जान देने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ेंः Bollywood के लिए ऐसा रहा साल 2018, वो फिल्मे रही हिट जिनकी नहीं थी किसी को उम्मीद

अनामिका बावा हरियाणा की डांसर और सिंगर हैं। एनी बी के नाम से जाने वाली अनामिका ने 2,500 से अधिक गाने पर परफॉर्म किया है।उसे हरियाणा की दूसरी सपना चौधरी के नाम से भी जाना जाता है। 2013 में उन्होंने शेखर खन्ना से शादी की थी लेकिन वह अपने पति से विवाद के कारण इस समय हिसार में अपनी मां के साथ नवदीप कॉलोनी में रह रहीं हैं। कुछ दिन पहले महिला ने अनामिका को पति के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए एक वीडियो भी भेजा था। उसने बताया कि पति शेखर से जिस महिला का अफेयर चल रहा है वह बेंगलरु में बार डांसर है और इन दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई।इसके बाद चैटिंग करते- करते यह दोनों नजदीक आ गए हैं।अनामिका ने यह तक आरोप लगाया है कि महिला ने उसे बहुत परेशान किया था। इसलिए वह यह कदम उठाने के लिए मजबूर हो गई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *