उधमसिंह नगर में बहनों ने किया अपने भाई को चाकू से वार कर घायल , पढ़े पूरी खबर

Sisters in Udhamsingh Nagar attacked their brother with a knife

उधमसिंह नगर के किच्छा में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां बहनों ने अपने ही भाई पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार बहनों ने भाई से हुए मामूली विवाद के बाद सब्जी काटने वाला चाकू उठा कर उस पर हमला कर दिया। चाकू कलाई में लगने से वह घायल हो गया। बहनोई ने उसे घायल अवस्था में सीएचसी किच्छा में भर्ती कराया। हमला करने के बाद बहने अपने घर हल्द्वानी भाग खड़ी हुई।

दरअसल किच्छा, सिरोली कला निवासी नन्हे शनिवार दोपहर अपने भाई शाहिद के घर पर अपनी पत्नी फात्मा के साथ गया था। इसी दौरान उसकी बड़ी बहनें जिनकी शादी हल्द्वानी हुई है वह भी वहां पर आ गई। उनमें पारिवारिक विवाद के चलते बहस शुरू हो गई। आरोप है बहनों ने बिन कुछ सोचे समझे बात बढ़ने पर पास ही रखा सब्जी काटने वाला चाकू उठा लिया। जिस पर नन्हे ने कलाई आगे कर दी और चाकू कलाई में जा घुसा। हाथ से खून की धार निकलती देख कर बहनों के भी होश उड़ गए और वह वहां से भाग खड़ी हुई। किसिस ने यह नहीं सोचा था की बहने सच में भाई पर चाकू से वार कर देगी। गनीमत यह रही की पड़ोस में ही रहने वाले बड़ी बहन जरीना के पति के साथ मौके पर पहुंच गई और उन्होंने अपने साले नन्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में भर्ती कराया। इस दौरान उनके भी कपड़े पूरी तरह से खून से रंग गए।

यह भी पढ़े :मेरठ: एक सांप मारा, तो इस घर से निकल आए धीरे-धीरे 400 से ज्यादा सांप , हड़कंप

भांजे ने किया मामा पर फायर , घायल

वहीं उधमसिंह नगर के खेड़ा में भांजे ने अपने मामा पर तमंचे से फायर कर दिया। इससे वह घायल हो गया। बाद में पुलिस ने मामा की तहरीर पर भांजे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।नई बस्ती खेड़ा निवासी अकरम पठान ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उसकी अपने भांजे समीर से विवाद हो गया था। रात को वह घर के बाहर खड़ा था। इसी बीच उसका भांजा समीर आया और तमंचे से उस पर फायर झोंक दिया। जो उसके बांए बाजू में लगी। इससे वह घायल हो गया।फायरिंग के बाद लोगों को एकत्र होता देख आरोपित समीर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए अकरम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही तहरीर के आधार पर पुलिस ने भांजे के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *