खौफनाकः कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या ,फिर शव के 1000 टुकड़े कर कुत्ते को पकाकर खिलाया

एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने रिश्तों को कत्ल करने के साथ साथ इंसानियत का भी कत्ल कर दिया है। स्पेन में एक युवक ने अपनी मां की निमर्म हत्या कर शव के 1000 टूकड़े कर दिए इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने मां के शव के टुकड़ों को पकाकर पालतू कुत्ते को खिला दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे का आदि है।

जानकारी के अनुसार स्पेन , मैड्रिड के फेमस इलाके लास वेन्टास में निवासी मारिया सोलेडैड गोमेज एक हफ्ते पूर्व गायब हो गई थी। जिसके बाद से पुलिस उनकी तालाश कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस जब मारिया के घर पहुंची तो वह हैरान रह गई। पुलिस को घर के कचरे में मारिया के शव के टूकड़े मिले । घर में मौजूद मारिया के बेटे अलबर्टो संचेज गोमेज से पूछताछ कि तो उसने एक भयावह कहानी सुनाई। जिसे सुन हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए। आरोपी ने बताया कि वह 26 साल का है और उसकी मां की उम्र 66 साल थी। उसने अपनी का हत्या कर शव के टूकड़े कर दिए और उसे पकाकर कुत्ते को खिला दिया है। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने मां की बॉडी को करीब एक हजार टुकड़ों में काट दिया। साथ ही कई बॉडी पार्ट्स घर के कचरे के साथ डाल दिया था। इस मामले में आरोपी को अब कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हद पार, वीडियो में देखे कैसे की बीमार माँ हत्या

पुलिस जांच के दौरान पुलिस को मारिया के शव के कई महत्वपूर्ण अंग गायब मिले है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी बेरोजगार था और नशे का आदि भी था इसलिए कही उसने महत्वपूर्ण अंगों को बेच न दिया हो। मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मारिया के संचेज सहित तीन बच्चे है।पुलिस ने इससे पहले भी आरोपी को मां के साथ घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया था। वह घर से कीमती चीजें चोरी करता था और उसे बेचकर ड्रग खरीदता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *