सोनाली बेंद्रे कैंसर को हराकर भारत लौंटी, चेहरे पर दिखी घर लौट के आने की मुस्कान

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर से 5 महीने की लंबी जंग के बाद आखिरकार भारत वापस आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनाली 3 दिसंबर की सुबह स्पॉट की गई। उनकी जीत की गवाह रही उनकी वो मासूम सी मुस्कुराहट जो मुंबई एयरपोर्ट से निकलते ही सोनाली के चेहरे पर दिखाई दी।

दरअसल सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं और पिछले कई महीनों से वे इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही थी। इस बीच वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट उन्होंने शेयर की। उनकी पोस्ट देखकर एेसा कभी नहीं लगा कि वे इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। एेसे समय में भी वे काफी पॉजीटिव नजर आई थी। हाल ही में जब सोनाली भारत लौंटी और मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई तो उनके चेहरे पर स्माइल थी। लग रहा था कि अपने देश लौटने की उन्हें बेहद खुशी है।  एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद सोनाली ने सभी फैंस को थैंक्यू कहा। वही गोल्डी बेहल ने जानकारी दी वो अब अच्छा महसूस कर रही हैं और तेजी से रिकवर भी हो रही हैं। फिलहाल के लिए उनका इलाज पूरा हो चुका है। लेकिन बीमारी वापस आ सकती है इसलिए इनकी नॉर्मल चेकअप चलते रहेंगे। भारत आने से पहले खुद सोनाली ने कहा था कि वो अब वहां जा रही हैं जहां उनका दिल है, यानी अपने घर। यह एक ऐसा अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की बहुत खुशी है।

बता दें कि,4 जुलाई को सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट ल‍िखकर सोनाली ने कैंसर होने की जानकारी दी थी। सोनाली ने बताया कि ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. ये बस इंटरवल है. सोनाली ने लिखा- “लोग कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ला देती हैं। वाकई ऐसा होता है. लेकिन इन दूरियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने शहर और घर से दूर न्यूयॉर्क में रहने के दौरान मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *