नैनीताल : हैवानियत की हदें पार ,शराब पीने से रोका तो दूकानदार को खौलते तेल की कढ़ाई में फैंका

Stop drinking alcohol, then handover hot oil to the shopkeeper

गलत काम करने से रोकना -टोकना आज के युवाओं को इतना खटक रहा है की वह किसी भी हद तक गिरने को तैयार है। ऐसा ही हैवानियत की हदे पार करता हुआ दिल दिलदहलाने वाला मामला नैनीताल से प्रकाश में आया है। यहां कुछ युवाओं को एक दूकानदार द्वारा उन्हें शराब पिने से रोकना इतना खटक गया की उन्होंने दुकानदार को खौलते हुए तेल के हवाले कर दिया। जिससे दुकानदार बुरी तरह झुलस गया। वहीं घटना को अंजाम देने बाद आरोपी फरार हो गए।दुकानदार को बचाने गई उसकी बहू के हाथ भी झुलस गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई।

जानकारी के अनुसार घटना ग्राम जस्सा गांजा मढैया, नैनीताल की है। यहां जागन सिंह की परचून और पकौड़ी की दुकान है। बताया जा रहा है की मंगलवार शाम साढे़ सात बजे कार से दो शराबी आए और दुकान के आगे शराब पीकर गाली-गलौच करने लगे। इस पर जागन सिंह के बेटे वीर सिंह ने उनसे शराब पीने और गाली गलौच करने के लिए मना किया तो वे कार से उतरकर वीर सिंह से लड़ने आ गए। यह देख वीर सिंह के पिता ने बीच-बचाव करना चाहा तो दोनों युवकों ने जागन सिंह को पकड़ खौलते तेल की कढ़ाई में फेंक दिया। तेल में गिरते ही चिल्लाने पर जागन सिंह की बहू दुलारी ने जैसे ही अपने ससुर को उठाया तो उसके हाथ भी झुलस गए। परिजनों ने जागन को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि जागन सिंह को 40 प्रतिशत तक झुलस गया है। इस बीच, पीरूमदारा व रामनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे। फिलहाल किसी की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें :हरिद्वार : पति ने की हैवानियत की हदें पार, पत्नी के साथ किया राक्षसों जैसा व्यवहार , पढ़े पूरी खबर

वहीं पुलिस कालाढूंगी रोड क्षेत्र में पिछले हफ्ते एक युवक हत्या कर शव खाई में फेंकने की गुत्थी सुलझाने के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर हत्या के कारणों का पता लगा लिया है। दरअसल, युवक की हत्या पारिवारिक जमीन के कारण की गर्इ है। अब पुलिस के सामने साजिशकर्ता मृतक के भाई की गिरफ्तारी की चुनौती है। उसके बाद ही साफ हो सकेगा कि हत्या उसी ने की या उसके भाड़े के हत्यारों ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *