देहरादूनः मेक्स और बाईक की जबरदस्त टक्कर में स्कूल जा रहे छात्र की दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल

देहरादूनः मेक्स और बाईक की जबरदस्त टक्कर में स्कूल जा रहे छात्र की दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल

प्रदेश में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सुबह राजधानी देहरादून में एक और दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां घर से स्कूल जा रहे छात्र की रास्ते में ही एक दर्दनाक हादसे ने मौत के घाट उतार दिया। तेज रफ्तार का कहर छात्रों पर काल बनकर आया। जिसमें एक की मौत हो गई तो दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए है। मां-बाप तो इस आस में थे कि उनके बच्चे स्कूल पढ़ने गए है। सही सलामत है लेकिन हादसे की खबर से घर में कोहराम मचा है।

जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के विकासनगर में स्कूल जाते वक्त हुए सड़क हादसे में एक छात्र की जान चली गई और दो घायल हो गए। आज सुबह विकासनगर बाढ़वाला नहर बैंड के पास मैक्स और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। अन्य दो घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए विकासनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। मृतक छात्र के परिजनों को सूचित कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे की मौत से परिजनों का बूरा हाल है।गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से बेखौफ वाहन चालकों की वजह से सिटी में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस दौरान कभी स्कूल के लिए निकला मासूम घर वापस नहीं आया तो कहीं कोई बुजुर्ग बेमौत मारा गया।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में रईसजादों का आतंक, तेज रफ्तार बेकाबू कार ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

वहीं देहरादून में माल देवता के पास बृहस्पतिवार को अनियंत्रित हुई कार गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार पांच युवक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोहकमपुर के कृष्ण विहार निवासी शिवम, नत्थनपुर निवासी मनमोहन, अमित, अंशुल बेलवाल और मनीष बृहस्पतिवार को चुनावी छुट्टी के चलते पिकनिक मनाने माल देवता से ऊपर गए थे। रास्ते में अचानक चालक कार पर से संतुलन खो बैठा। नतीजा यह हुआ कि कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें पांचों युवक घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *