सनग्लो स्कूल में मनाया गया वार्षिकोत्सव

सनग्लो स्कूल में मनाया गया वार्षिकोत्सव

 

दून घाटी,डालनवाला, स्थित सनग्लो स्कूल में वार्सिकोत्सव मनाया गया.15 व 16 दिसंबर को अभिभावकों की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ. स्कूल में बच्चो ने बेहतरीन रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये.गायत्री मंत्र का गायन कर बच्चो ने कार्यक्रम की शुरुवात की.

 

स्कूल के अधिकांश बच्चो ने कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुतिया रखी.कुछ कार्यक्रमों में बच्चो के साथ-साथ अध्यपिकाओं ने भी प्रस्तुतिया रखी. स्कूल प्रबंधन व अध्यापको की बच्चो के साथ की गयी मेहनत को अभिभावकों ने बहुत सराहा.कार्यक्रम में अभिवावकों से भी उनकी राय आमंत्रित की गयी.कार्यक्रम में बच्चो में शारीरिक व्यायाम को बढावा देने के लिए पेराशूट गतिविधि को भी सम्मिलित किया गया.कुछ बच्चो ने कविताएं व कहानिया भी प्रस्तुत की.

स्कूल की प्रधानाध्यापिका  ने कहा की बच्चो के सर्वंगिक विकास की और ध्यान दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहाकि जितना ध्यान बच्चो की शिक्षा का रखा जाना चाहिए ,उतना ही ध्यान उनके व्यतित्व के विकास का भी रखा जाना चाहिए|

उत्तरावानी से बात करते हुए उन्होंने कहा की वे शिक्षा की गुणवत्ता के प्रयास के साथ-साथ बच्चो के मौलिक विकास की और प्रयासरत हैं. इसके लिए वे नवीनतम व सम्भ्रांत तरीको का उपयोग करते हैं. उन्होंने कहा कि स्कूल के अध्यापक व प्रबंधन की टीम भावना से यह संभव हो पाता है.