सुनील शेट्टी का दर्द छलका !

  • बोले-गलतियां न करता तो अक्षय-अजय जितना सफल होता 

सुनील शेट्टी,अक्षय कुमार और अजय देवगन 90 के दशक की फिल्मों के शानदार और दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। इन तीनों ने कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया है। अक्षय कुमार और अजय देवगन अभी भी फिल्मों में लगातार बने हुए हैं। इनकी तुलना में सुनील शेट्टी बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं।

अपने धीमे पड़े इस फिल्मी करियर के लिए सुनील शेट्टी ने खुद की गलती मानी हैं। इस बात को उन्होंने हाल ही में मीडिया के सामने स्वीकारा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि जब मैं अक्षय और अजय को देखता हूं तो मुझे गर्व महसूस होता है। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं। वह मेरे करीबी और अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने आज जो मुकाम हासिल किया है, उससे मैं प्रेरित होता हूं।


इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि,एैसा नहीं है कि मैं इन दोनों की तरक्की और मुकाम से जलता नहीं हूं। मैं मानता हूं कि मैंने गलतियां की हैं और इस वजह से मैं आज यहां हूं। मैं उन दोनों की बहुत तारीफ करता हूं और सोचता हूं कि काश मैं उन जैसा होता। उसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी।
अपनी गलतियों पर बात करते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं कि, काफी इमोशनल रहा हूं, मैंने कभी अपने करियर की प्लानिंग नहीं की, न ही कभी उतार-चढ़ाव के बारे में सोचा। अगर मैं गिरा, तो गिरा, अगर आज मेरा फ्राइडे अच्छा नहीं है तो ये सब केवल मेरी गलतियों की वजह से है। मैं कभी भी कहीं ये सोचकर नहीं जाता कि पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म हिट थी या फ्लॉप, मैं दिमागी रूप से काफी मजबूत हूं और खुद पर भरोसा रखता हूं।
याद दिला दें कि सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं सुनील शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी भी कई फिल्मों में देखी जा चुकी हैं। वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ हेरा फेरी-3 और अजय देवगन के साथ तानाजी द अनसंग वारियर में नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *