उत्तराखंड़ः धनतेरस की खुशियों में छाया मातम, कार और बाइक की जबरदस्त भिड़त में युवक की मौत, आठ साल की बच्ची गंभीर घायल

The death of the young man in the tremendous fight of car and bike,

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला दिल्ली-दून हाईवे पर शेरपुर गांव के पास का है। कार चालक ने ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि बच्ची को भी चोट आई है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। जहां एक और धनतेरस की पुजा की तैयारी चल रही थी वहां अब मातम छाया हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित बेलड़ा गांव निवासी मेहरबान (35 वर्ष) पुत्र हनीफ कंपनी में कर्मचारी हैं। रविवार रात करीब आठ बजे वह अपनी आठ साल की बेटी के साथ बाइक से रुड़की की ओर आ रहे थे।जैसे ही वह शेरपुर गांव के पास पहुंचे तो ओवरटेक करते समय सामने से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाप-बेटी बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के बाद हाईवे पर आने-जाने वाले वाहन चालक भी रुक गए और सूचना कोतवाली पुलिस को दी।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार चालक को मौके पर ही पकड़कर उसकी कार कब्जे में ले ली।पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मेहरबान की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन घायल ने उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।जबकि बच्ची के पैर की हड्डी टूट गई।

यह भी पढ़ेंःदेहरादून में बाइक और डम्पर की जबरदस्त भिड़त में युवक की मौत , एक गंभीर घायल
पुलिस ने कार चालक जयराम निवासी नकटोली, बिहार को गिरफ्तार कर लिया और कार समेत कोतवाली ले आई। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घर में कोहराम मचा हुआ है। जहां दिवाली और धनतेरस की खुशियां थी वहां अब रोने की आवाज़े सुनाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *