केदारनाथ फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘नमो नमो रिलीज़ ,दिखी उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां

Title Song of Kedarnath film 'Namo Namo Release, Beautiful Deities of Uttarakhand

उत्तराखंड में 2013 में आई केदारनाथ त्रासदी के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म केदारनाथ का पहला गाना रिलीज किया गया है। जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। नमो नमो गाना भगवान शंकर काे समर्पित है। इस गाने में दिखाया गया है कि किस तरह सुशांत का किरदार एक तीर्थ यात्री को अपनी पीठ पर बैठाकर केदारनाथ धाम के दर्शन करवाता है। गाने में खूबसूरत लोकेशन्स, उत्तराखंड के सुंदर इलाकों ने दर्शकों का मन मोह लिया है। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

फिल्म से जुड़ा सबसे बड़ा विवाद

दरअसल फिल्म केदारनाथ को लेकर शुरुआत से ही विवाद चल रहे हैं। पहले प्रोड्यूसरों की लड़ाई के कारण फिल्म अटक गई। फिर इसके बनने को लेकर विवाद थे और ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म जल्दी ही रिलीज नहीं होगी। पर अब जब ये फिल्म सुबह का सूरज देख रही है तो लग रहा है कि एक बार फिर से इससे जुड़े विवाद गहरा रहे हैं। केदारनाथ पर लव जिहाद को लेकर विवाद हो रहा है। इस फिल्म में हीरो मुस्लिम है जिसका नाम मंसूर है और हिरोइन एक हिंदू तीर्थ यात्री है जिसका नाम मुक्कू है। फिल्म के अहम किरदार हिंदू और मुस्लिम हैं और यही कारण है कि अब इस फिल्म से जुड़ा सबसे बड़ा विवाद सामने आ गया है। केदारनाथ तीर्थ के पुरोहितों ने इस फिल्म को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। केदारनाथ में पुजारियों के संगठन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला का कहना है- अगर फिल्म को बैन नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे। हमें पता चला है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत हो रही हैं।
यह भी पढ़े : तस्वीरों में देखिये बर्फ से ढके केदारनाथ और केदारघाटी।

सारा अली खान की बॉलीवुड पारी की शुरुआत
बता दे की बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ से करने जा रही हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। अब मेकर्स ने ‘केदारनाथ’ का टाइटल सॉन्ग ‘नमो नमो जारी किया है, जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। नमो-नमो’ धनतेरस के मौके पर रिलीज किया गया। गाना यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे के भीतर इसे 56 लाख व्यूज मिल चुके है। ‘नमो नमो’ को अमित त्रिवेदी ने गया है, इसके शानदार लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *