सलमान खान की फिल्म “Race 3” का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जानिए क्यों हुआ ट्रोल

Trailer of Salman Khan's movie "Race 3", know why the troll on social media

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसके रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में ट्रोलर की बाढ़ सी आ गई। २४ घंटे के अंदर ही ट्रेलर को इतना ट्रोल किया गया की सलमान के फेन्स भी इसे बर्दाश्त नहीं कर सके। सोशल मीडिया में ट्रेलर का जमकर मज़ाक बनाया। किसी ने इसे थम्प्स-अप का विज्ञापन कहा तो कुछ लोग तो रेस 3 को हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस का कॉपी बता रहे हैं।

इस फिल्म में सलमान भारी भरकम डायलॉग्स मारते दिख रहे हैं तो कही मिसाइल लॉन्चर के साथ नजर आ रहे हैं। एक सीन में तो वो सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम में हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं। उनके इन एक्शन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। सलमान के अलावा फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं। 15 जून को ये फिल्म रिलीज होगी।

बता दे की इस फिल्‍म का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर छा गया। कल शाम को रिलीज हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर 1 बना हुआ है और इसे 24 घंटे से भी कम समय में 67 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं। इस ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है। जहां भाईजान के फैन्‍स को ‘रेस 3’ का ट्रेलर काफी ज्‍यादा पंसद आ है, तो वहीं ट्विटर पर कई यूजर्स ने ट्रेलर में ‘लॉजिक की कमी’ का काफी मजाक उड़ाया है।

कई यूजर्स ने इस फिल्‍म को हॉलीवुड फिल्‍म ‘फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस’ का हिंदी वर्जन ‘रफ्तार का जुनून’ जैसा कह दिया है। हाथ में रॉकेट लॉन्‍च करते सलमान खान से लेकर उड़ती हुई बाइक से बैक फ्लिप मारते बॉबी देओल तक, हर किसी का यहां काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

बताते चले कि ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। फिल्म को लेकर खुद सलमान उत्साहित है। वजह यह भी है कि यह उनकी 3 डी पर बनी पहली फिल्म होगी। फिल्म में बहुत बड़ी कास्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *