देहरादून में अलग-अलग भीषण सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत , मचा कोहराम

देहरादून में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है।अलग अलग दो सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जिससे कोहराम मच गया। सड़के जाम हो गई। बता दें कि पहला हादसा बंजारावाला में हुआ। यहां ट्रक और बाईक की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर से युवक की मौत हो गई । वहीं दूसरी और मांडुवाला में पानी के टैंकर को ओवरटेक करते हुए युवक टैकर की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।दोनों मामलों में पुलिस ने ट्रक और टैंकर को कब्जे में लेकर चालकों को हिरासत में ले लिया है।

बाईक का खुला स्टैंग बना काल,  टैंकर से कुचला युवक का सिर

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में मांडुवाला स्थित तिब्बती कालोनी निवासी सोनम गगदु (32) बृहस्पतिवार तीसरे पहर मोटर साइकिल पर प्रेमनगर से घर की तरफ आ रहा था।जहां बाइक का खुला स्टैंड उसके लिए काल बन गया।बताया जा रहा है कि युवक आगे चल रहे पानी के टैंकर को ओवरटेक कर रहा था, इसी दौरान बाइक का खुला स्टैंड सड़क से टकरा गया। इससे वह सड़क पर गिर पड़ा और टैंकर के पहिये के नीचे आ गया।नतीजा यह हुआ कि वह मोटर साइकिल समेत सड़क पर गिर गया। टैंकर का पिछला पहिया उसके सिर को कुचलते हुए निकल गया।  सोनम की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। मौके से फरार हुए टैंकर चालक ने बाद में झाझरा पुलिस चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में प्रशासन की लापरवाही से भाई -बहन की दर्दनाक मौत, पिता की हालात गंभीर

तेज रफ्तार का कहर ,बाइक सवार की मौत

जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर दो बजे के करीब टीका राम चौक बंजारावाला के पास एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला सेल्समैन बाइक से मथुरावाला से शिमला बाइपास की तरफ आ रहा था। इसी दौरान एक ट्रक कारगी चौक से मथुरावाला की तरफ जा रहा था। टीका राम चौक बंजारावाला के पास दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सारंग पुत्र मुर्गन निवासी रोहिणी एनक्लेव बंसल होम के रूप में हुई। मृतक शिमला बाईपास स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। मृतक के भाई अरविंद ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *