उत्तराखंडः एसआई बनने पर दोस्तों संग जश्न मना रहे दो युवक की दर्दनाक हादसे में मौत, मचा कोहराम

उत्तराखंड में दोस्तों संग जश्न मना रहे युवक को अचानक हुए हादसे ने मौत के घाट उतार दिया। खुशियों में मातम छा गया। बता दें कि कोटद्वार में रविवार देर रात एक वैगेनार कार नदी में जा गिरी। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है हादसे का शिकार हुए युवकों में एक युवक हाल ही में एसआई बना था और अपने दोस्तों संग उसी की खुशी मनाने आया था। लेकिन किसे क्या खबर थी कि उसकी खुशियों में इस तरह ग्रहण लग जाएगा कि वह दुनिया को छोड़ कर ही चल देगा।

जानकारी के अनुसार कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर दुगड्डा चूनाधार के पास देर रात करीब साढ़े 11 बजे यह हादसा हुआ। जहां अनियंत्रित होकर कार संख्या यूपी 25जेड7245 खोह नदी में गिर गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और कार सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। बता दें कि अजेंद्र यादव का चयन पुलिस उपाधीक्षक (यूपी) के पद पर हुआ था, जिसकी पार्टी के लिए रविवार को लैंसडौन घूमने गए थे और रात में नगीना वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया। घायलों को कोटद्वार के राजकीय बेस चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और कार सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। वह लोग कार सवार यूपी के बिजनौर से लैंसडौन जा रहे थे। मृतकों में एक जनपद बिजनौर की नगीना तहसील में लेखपाल है। वहीं दूसरा मृतक ग्राम प्रधान है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः दर्दनाक सड़क हादसे मे दो सगे भाईयों की मौत, दर्जनों लोग गंभीर घायल, बस के उड़े परखच्चे

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों और मृतकों को नदी से निकाला। घायलों को कोटद्वार के राजकीय बेस चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।  घायलों में अजेंद्र यादव पुत्र हरनाल सिंह निवासी 22 परमेश्वर विहार सेक्टर 14 इंद्रानगर लखनऊ, हाल पता लेखपाल नगीना बिजनौर, सचिन पुत्र धीरज लाल हाल पता लेखपाल नगीना बिजनौर, मोहित शर्मा पुत्र डीपी शर्मा हाल पता लेखपाल नगीना बिजनौर है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.