उत्तराखंडः असलहाधारी युवकों ने बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटा, फिर वीडियो कर दिया वायरल

Unbearable youth brutally beaten the young man on the road, then made video viral

प्रदेश के नैनीताल के नानकमत्ता क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुछ असलहाधारी युवकों ने सरेआम एक युवक की पिटाई कर दबंगई दिखाई। इतना ही नहीं क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने मोबाइल से बनाया गया मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने संबंधित थाना पुलिस को युवकों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

बता दें कि नानकमत्ता क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक की सरेआम की जा रही पिटाई का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा में रहा। वीडियो में करीब आधा दर्जन युवक एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। इनमें से एक युवक तमंचा लहराता नजर आ रहा है। बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। पुलिस छानबीन में पता चला कि क्षेत्र के ग्राम चीतल बाग बलखेड़ा निवासी युवक बृहस्पतिवार शाम को बाजार से घर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के ही दूसरे युवक ने उस पर किसी महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए गालीगलौच कर दी। विरोध करने पर गालीगलौच करने वाले ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुलाकर बेल्ट आदि से युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी और वीडियो भी बनाया। जिसके बाद युवक के बेहोश होने पर हमलावर मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः अल्मोड़ाः बड़े भाई के परिवार पर छोटे भाई ने फेंका तेजाब, मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा,8 घायल

पुलिस ने नहीं कि मामले कि तहरीर,  हमलावरों का बढ़ा हौसला 

बताया जा रहा है कि देर शाम को ही बलविंदर की पत्नी मनजीत कौर मामले की तहरीर लेकर पुलिस के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने उसे थाने से चलता कर दिया। इससे हमलावरों के हौसला बढ़ गया और उन्होंने शुक्रवार को क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो एसएसपी तक पहुंचने पर उन्होंने थाना प्रभारी को तत्काल हमलावरों की गिरफ्तारी कर असलहे जब्त करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने उस युवक के साथ ही उसके छह अन्य साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 323 व 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि वह स्मैक और अवैध रूप से शराब भी बेचता है। मामले कि अब जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *