उत्तराखंड : झोपडी में अर्धनग्न हालत में मिला महिला का सड़ा-गला शव , मचा हड़कंप

Uttarakhand: A rotten corpse of a woman found in a semi-naked condition in the hut

प्रदेश में एक महिला का अर्धनग्न हालत और सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी मच गई है। मामला हरिद्वार के कलियर का है यहां एक झोपडी से दुर्गन्ध आने पर स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हिरद्वार लक्सर से सटे कलियर में अबदाल साहब दरगाह के पास शाहरूनिशा (55 वर्ष) पत्नी शाकिर निवासी 203 जखबीर हट्स, राखी मार्किट, रामा मार्किट, नई दिल्ली करीब सात साल से झोपड़ी डालकर रह रही है। महिला दरगाह क्षेत्र में ठेली पर खाना बनाने का काम करती थी। कुछ समय पहले उसका बेटा और बेटी यहां से अपने घर दिल्ली चले गए थे। कुछ समय से वह अकेली रह रही थी। शुक्रवार सुबह झोपडी के पास से दुर्गन्ध आने पर किसी ने झोपड़ी में इसका सड़ा गला शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जाकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने झोपड़ी के अंदर मिले फोटो पहचान पत्र से शव की शिनाख्त की गर्इ। इसके बाद महिला के परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस के मुताबिक शुरुवाती जांच में महिला की हत्या की आशंका जताई है। शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण सामने आएंगे। पुलिस मौत का कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़े:शहर के बीचोबीच भाई के घर आई महिला की गोलियों से भूनकर हत्या , मची दहशत

हिस्ट्रीशी टर भांजे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते की थी हत्या 
वहीं दूसरी और रुड़की के सती मोहल्ला में शबनम की हत्या उन्हीं के हिस्ट्रीशीटर भांजे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते की थी। उसे शक था की मामी ही एक प्रॉपर्टी की आठ लाख की रकम देने में अड़चन बन रही है। पुलिस ने भांजे समेत अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। बता दे की घटना उस समय हुई थी जब शबनम अपनी मौसी कौशर के साथ अपने भाई के घर जा रही थी। घर के दरवाजे पर ही जावेद ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। घटना से पूरे शहर में दहशत मच गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *