शर्मनाक; उत्तराखंड में हैवान बना बेटा, कमरे में बंद कर मां के साथ किया जानवरों जैसा सलूक

Uttarakhand boy beaten his mother

प्रदेश में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी मां के साथ छोटी सी बात से नाराज होकर सलूक किया कि पढ़कर रूह कांप जाएगी। दरअसल सुबह के समय नाश्ता नहीं बनाने से नाराज सौतेले बेटे ने अपनी मां को कमरे में बंद कर ऐसा जानवरों जैसा बेटे ने मां को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और उसका सिर भी फोड़ दिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने आकर पीड़िता को बचाया।

बता दें कि हरिद्वाक के लक्सर क्षेत्र की एक महिला की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी व्यक्ति से करीब 12 साल पहले दूसरी शादी हुई थी। उक्त व्यक्ति को पहले से ही एक छोटा बेटा था। तभी से पति-पत्नी और उनका सौतेला बेटा घर में रह रहे थे। गुरूवार को रुड़की क्षेत्र में गंगनहर कोतवाली पहुंची पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसे सुबह नाश्ता बनाने में थोड़ी देर हो गई। इसी से उसका सौतेला बेटा क्रोधित हो गया और उसने अपनी मां के साथ अभद्रता की। जिसका विरोध करने पर सौतेले बेटे ने अपनी मां से मारपीट शुरू कर दी और करीब एक घंटे तक उसे कमरे में बंद रखा।करीब एक घंटे बाद उसने दरवाजा खोला और फिर से अपनी मां के साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया। इसी बीच चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। महिला बेटे के चंगुल से छूटकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को बिलखते हुए आपबीती सुनाई। जिसके बाद कार्रवाई की मांग पर पुलिस महिला के घर पहुंची तो आरोपी युवक पहले ही फरार हो गया था।
एसएसआई रणजीत तोमर ने बताया कि महिला की शिकायत पर सिपाहियों को उसके घर भेजा गया था। लेकिन आरोपी युवक पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। आरोपी युवक की तालाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *