उत्तराखंडः नशे में धुत कार सवार चालक ने पांच को रौंदा,दुल्हन के दो भाईयों सहित तीन की मौत

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। देर रात एक तेज रफ्तार कार ने शादी की खुशियों में ग्रहण लगा दिया। नैनीताल के रामनगर में रामपुर रोड स्थित रुद्राक्षी बरात घर के बाहर खड़े गार्ड समेत पांच लोगों को एक बेकाबू कार ने रौंद दिया।  जिसमें दुल्हन के दो भाईयों सहित तीन की मौत हो गई। घायलों को एसटीएच ले जाया गया है। जहां दो की हालात गंभीर बनी हुई है। शादी की खुशियों में मातम छा गया है। परिजनों में कोहराम मच गया है।

अंदर हो रही थी शादी बाहर तेज रफ्तार ने मचाया तांडव

जानकारी के अनुसार रामपुर रोड स्थित रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में मंगलवार रात स्टोनले कंपाउंड नैनीताल निवासी रिटायर्ड नायब तहसीलदार महेश लाल की बेटी का विवाह था। बरात दिल्ली से आई थी। खाना खाने के बाद कई बराती व घराती रात को सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस के मुताबिक देवलचौड़ निवासी प्रदीप (21) पुत्र हेम चंद्र लोशाली भी एसटीएच के पास स्थित शाकुंतलम गार्डन में शादी में आया था। देर रात साढ़े 12 बजे देवलचौड़ की तरफ आ रही तेज रफ्तार आइ-20 कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदना शुरू कर दिया।

देहरादून से बहन की शादी में गए दो भाईयों की मौत

प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद भगदड़ मच गई और वहां खड़े अन्य लोगों ने बैंक्वेट हॉल के भीतर घुसकर बमुश्किल जान बचाई। हादसे के बाद दुल्हन की मौसी के बेटे आशीष कुमार (22) पुत्र प्रमोद कुमार निवासी दफरीन लॉज मल्लीताल नैनीताल, दुल्हन के मामा के बेटे आदर्श कुमार उर्फ अंशुल (23) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी बालावाला देहरादून व बैंक्वेट हॉल के सिक्योरिटी गार्ड फार्म नंबर तीन डहरिया निवासी धर्मपाल (28), बालावाला देहरादून से शादी में शिरकत करने आए अनुज पुत्र दयाराम की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ेंः दर्दनाक हादसाः उत्तराखंड में गहरी खाई में गिरा सुमों वाहन, तीन की मौत, वाहन के उड़े परखच्चे

बार -बार बयान बदल रहा कार सवार युवक

हादसे के बाद कार सवार दूसरी कार में बैठकर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है और भागे हुए युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस की मानें तो कार सवार घायल प्रदीप नशे में होने की वजह से बार-बार बयान बदल रहा है। उसका कहना है कि गाड़ी में तीन-चार लोग सवार थे। गाड़ी वह नहीं चला रहा था। कार को कौन चला रहा था, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *