उत्तराखंड: सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का लहूलुहान शव ,मचा कोहराम

उत्तराखंड: सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का लहूलुहान शव ,मचा कोहराम

प्रदेश में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिससे हर कोई सकते में है। घर में कोहराम मचा हुआ है।जहां एक और दिवाली की रात उत्तराखंड में खुशियां मनाई जा रही थी हर घर से खिलखिलाने की आवाजे आ रही थी। वहीं दूसरी और सितारगंज में एक युवा किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से घर में मातम छा गया। युवक का शव सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है जबकि पुलिस इसे सड़क हादसे में हुई मौत मान रही है। वहीं मृतक के साथ उस वक्त जो दोस्त था वो भी फरार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के पिता का अपराधिक इतिहास रह चुका है। मृतक का नाम संदीप सिंह उर्फ सोनू बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सोनू का शव बाजार में ममता स्वीट्स के सामने सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिला था। आनन फानन में लोग उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया। यह हत्या है या हादसा इसकी अभी जांच की जा रही है। मृतक के दोस्त को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वहीं युवक की मृत्यु से घर में कोहराम मचा हुआ है। त्योहार की छलछलाहट रोने में बदल गई। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं दूसरी और काशीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक फंदे पर लटका मिला। युवक के गर्दन व हाथ में चोट के निशान है। ऐसे में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।मूलरूप से ग्राम दुदली थाना हस्तिनापुर तहसील मवाना जिला मेरठ उप्र निवासी गुरमीत सिंह पुत्र बारा सिंह यहां ग्राम मानपुर काशीपुर में करीब 10 साल से किराये पर रहकर मजदूरी करता था। करीब कुछ साल पहले गांव में ही एक व्यक्ति से रुपये उधार लेकर प्लाट खरीदा था। गुरमीत ने खून पसीने की कमाई से दो कमरे का मकान बनाकर परिवार के साथ रहकर गांव की एक पेटिंग की फैक्ट्री में मजदूरी करता था। मंगलवार सुबह जब गुरमीत की पत्नी सुमन की आंखें खुलीं तो देखा कि उसका पति काले दुपट्टे के फंदे में लकड़ी के बल्ली से लटका हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *