उत्तराखंड :युवक की चाकू से गोदकर हत्या,जंगल में खून से लथपथ मिला शव ,नहीं हो पा रही शिनाख्त

उत्तराखंड :युवक की चाकू से गोदकर हत्या,जंगल में खून से लथपथ मिला शव ,नहीं हो पा रही शिनाख्त

प्रदेश में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। धर्मनगरी हरिद्वार में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर गई । जिसके बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। जंगल में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है।

शुद्ध आबोहवा ,आध्यातिमक शांति के लिए मशहूर उत्तराखंड में अपराध में बढ़ गया है। अपराधी बेखौफ है। हत्या ,चोरी , दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध के आकड़े दिन प्रतिदिन बढ़ रहे है। ताजा मामला धर्मनगरी हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पुरानी गंगनहर के पास बाबा रोशन अली की मजार बनी है।जहां दरगाह के पीछे सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर रानीपुर कोतवाल साधना त्यागी मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया। युवक का पेट चाकू से गोदा गया था और आसपास काफी खून फैला हुआ था। खून पूरी तरह जमा हुआ नहीं था, इसलिए माना जा रहा है कि युवक की हत्या रविवार रात की गई है। युवक के शव की तलाशी लेने पर उसकी जेब से 300 रुपये मिले हैं। पुलिस ने आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, पर कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है की पहनावे से युवक कोई मजदूर प्रतीत हो रहा है। युवक ने हाथ पर ओम गुदवाया हुआ था। युवक की पहचान कराने के लिए सिडकुल की औद्योगिक इकाइयों में भी युवक का फोटो भेज दिए हैं। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़े : देहरादून में शनिवार को दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा ,नाबालिग सहित चार गिरफ्तार
वहीं ज्वालापुर में भी दो दिन पहले नहर पटरी से एक युवती का शव झाड़ियों से बरामद हुआ था। पुलिस मान रही है कि करीब पांच-छह दिन पहले युवती की हत्या की गई है। सीओ सदर प्रकाश देवली ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त होने के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *