देखे वीडियो : मीटिंग के दौरान अचानक पंखे से गिरा 5 फुट का अजगर, मच गई अफरा तफरी

Watch video: A 5-foot python suddenly dropped off the fan during the meeting;

सांप को देखते ही हर किसी की सिट्टी- बिट्टी गुल हो जाती है। और अगर किसी दफ्तर में मीटिंग के दौरान अचानक कहीं से कोई सांप आ जाए तो आप सोच सकते है की देखने वालों की क्या हालत होगी। वो भी जहरीला 5 फुट लम्बा अजगर ।

कुछ ऐसा ही चीन में हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। यहां एक बैंक में कर्मचारी अपनी रेग्युलर मीटिंग कर रहे थे, तभी कमरे की छत से एक अजगर उनके बीच आकर गिर गया। जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए और वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। बता दे की घटना का वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया काफी शेयर किया जा रहा है।

यह वीडियो बैंक के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ कर्मचारी खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे तभी अचानक एक सांप उनके बीच आकर गिरा। वह एक महिला के काफी करीब गिरा। इससे उन लोगों में चीख पुकार मच गई। गिरने के बाद सांप कुछ पलों के लिए तो वहीं पड़ा रहा लेकिन बाद में वह निकलने की कोशिश करने लगा। वह काफी तेजी से चलने लगा लेकिन फिसलन वाले फर्श पर ज्‍यादा नहीं चल पाया। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना गुआंगशी राज्‍य के नेनिंग शहर के आईसीबीसी बैंक की है। अजगर का पता चलते ही बैंक स्टाफ ने वाइल्डलाइफ के लोगों को बुलाया। जिन्होंने अजगर पर काबू पाया।
यह भी पढ़े : 18 फुट लम्बे अजगर को गले में डाल सेल्फी खिंचवाना फॉरेस्ट रेंजर को पड़ा भारी ,अंजाम देख थम गई सबकी सांसे !

बैंक स्टाफ के अनुसार, ये अजगर पास के फूल मार्केट से बिल्डिंग में आया था। बाद में कर्मचारियों ने कमरे से बाहर निकलकर पुलिस को कॉल किया। अजगर का वजन करीब 5 किलो था। वो 5 फुट का था। उसे देखते ही बैंक के कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे। किसी को समझ नहीं आया कि करना क्या चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *