सुसाइड नोट में मोदी जी क्या ‘अच्छे दिन’ आए हैं! लिख कर महिला ने उठाया खौफनाक कदम,परिजनो में कोहराम

एक महिला ने चार पन्नों का सुसाइड नोट लिख ऐसा खौफनाक कदम उठाया है कि हर और कोहराम मच गया।आत्मघाती कदम उठाने से पहले महिला ने अपना दर्द बयां किया है, जिसे पढ़कर हर किसी की आंख में आंसू आ जाएंगे। सुसाइड नोट में PM मोदी का भी जिक्र किया है। महिला ने PM मोदी के ‘अच्छे दिन’ सहित उन वादों का भी जिक्र किया गया है, जो जनता से किए गए थे।

बता दें कि आगरा के ताजगंज के गांव-गांव धांधूपुरा निवासी महिला शशि ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने उसका शव घर की रसोई में फांसी फंदे से लटका देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को घर में चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में महिला ने आत्महत्या के लिए भाई को जिम्मेदार ठहराया। भाई ने मृतका के पति के नाम पर लोन लेकर लिए मोबाइल की ईएमआई जमा करने से इंकार कर दिया था। इससे महिला तनाव में आ गई और आत्महत्या कर ली। वहीं सुसाइड नोट में नरेंद्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ सहित उन वादों का भी जिक्र किया गया है, जो जनता से किए गए थे। महिला ने लिखा है कि मोदी जी क्या अच्छे दिन आए हैं। लोन लेने के लिए हम जैसे लोगों को कितनी मेहनत करनी पड़ती है। आपने ट्रेनिंग सेंटर खोले। मैंने भी खंदौली से 800 रुपये देकर ट्रेनिंग ली थी। कोर्स के बाद सर्टिफिकेट मिलेगा, जिससे लोन मिल जाएगा, लेकिन वहां से कुछ भी नहीं हुआ। हम जैसे लोगों को कोई लोन नहीं देता है। अब जाकर जैसे तैसे लोन मिला। दुकान खोली तो अपने आ गए छीनने के लिए।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में कर्ज उतारने के लिए मां ने अपने इकलौते दुंधम़ुंहे बेटे को बेचा

बता दें कि मरने से पहले शशि ने चार पन्नों का सुसाइड नोट लिखा। इसमें जो बातें उसने लिखी हैं, उसे पढ़कर हर किसी की आंखों में आंसू आ जाएंगे। शशि भाई योगेश से बेहद प्यार करती थी। चार बहनों में भाई इकलौता है। इस बारे में सुसाइड नोट में लिखा कि आठ-नौ साल तक मंदिरों में रो-रोकर उसे मांगा। मां मुझे एक भाई दे दे, लेकिन ये किसे पता था कि उसी भाई की वजह से मुझे एक दिन मरना पड़ेगा। जब मोबाइल लिया था, तब तो बड़े प्यार से दीदी तुम चिंता मत करो। मैं सारे पैसे दे दूंगा। दो किस्त देने के बाद मां-बाप, भाई, बहन सभी की बेईमानी की नीयत हो गई। आज सब बेईमान हो गए। पुलिस के अनुसार आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *