शर्मनाक: उत्तराखंड़ में युवक ने माता-पिता और बहन को रॉड से पीट-पीटकर किया लहूलुहान, गंभीर घायल

Uttarakhand: Kalyugi grandchildren beaten grandfather

प्रदेश मे दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बाइक न देने से नाराज एक युवक ने अपने माता-पिता और बहन के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उसने रॉड से हमला कर तीनों को लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद युवक घर से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव निवासी एक युवक ने रविवार को पिता से बाजार घूमने के लिए बाइक मांगी। पिता ने बाइक देने से इनकार कर दिया। तो युवक के सिर पर खून सवार हो गया। युवक ने पहले पिता के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। बीच बचाव करने आई मां व बहन पर भी युवक ने रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद युवक घर से फरार हो गया। लहूलुहान हालत में तीनों कोतवाली पहुंचे और युवक की हरकतों के बारे में पुलिस को बताया। पीड़ित पिता ने तहरीर देकर बताया कि वह अक्सर गलत प्रवृत्ति के युवकों के साथ घूमता है। इस कारण उन्होंने उसे बाइक देने पर पाबंदी लगा रखी है। उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद युवक की खोज की जा रही है।
बता दें कि हाल ही में कलयुगी बेटे ने माँ बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया। पिथौरागढ़ में एक बेटे ने अपनी जन्म देने वाली मां को ही मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्यारोपी ने पुलिस को वारदात की खौफनाक कहानी सुनाई जिसमें उसने बताया कि, मां हर समय टोकती रहती थी, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने शव को ठिकाने लगाने के इरादे से शव को खाई में फेंक में फेक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *