नए साल का जश्न मनाने मुंबई से नैनीताल आया था छात्र-छात्राओं का ग्रुप, अचानक खींच ले गई मौत

नए साल का जश्न मनाने मुंबई से नैनीताल आया था छात्र-छात्राओं का ग्रुप, अचानक खींच ले गई मौत

हर तरफ नए साल के जश्न की धूम है। हर कोई अपने अपने अंदाज से  न्यू ईयर सेलीब्रेट करने की तैयारियों में लगा है। लेकिन नैनीताल में नए साल का जश्न मनाने आए सैलानियों की खुशियों में ग्रहण लग गया। एक हादसे से खुशियां मातम में बदल गई। बता दें कि मुंबई से ग्रुप के साथ नैनीताल में न्यू ईयर सेलीब्रेट करने आया पर्यटक अचानक ऐसे हादसे का शिकार हो गया कि कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, मुंबई के केएस कॉलेज के 115 छात्र-छात्राओं का ग्रुप नैनीताल आया था। उसी ग्रुप में यह पर्यटक भी 31 दिसंबर के सेलीब्रेशन के लिए आया था। सभी रात के सेलीब्रेशन की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही वह खुरपाताल झील में डूब गया। हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई।पर्यटक का नाम ईश्वर सिंह गहलोत (21) पुत्र डूंगर सिंह गहलोत निवासी ए-13 अब्दुल कंपाउंड मार्वे रोड, मुम्बई बताया जा रहा है। वह सुबह झील में नहाने के लिए गया था, लेकिन तभी वहां पैर फिसलने से वह झील में डूब गया। पुलिस व गोताखोरों ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे से परिवार की खुशियां भी मातम में बदल गई। उन्हे यकीन नहीं हो रहा की उन्होने अपने बेटे को खुशियां मनाने भेजा था और यह क्या हो गया। साल 2018 एक बड़ा जाते जाते परिवार और दोस्तों को बड़ा दाग दे गया।

यह भी पढ़ेंः होटल सैफरन लीफ में ‘इसमें तेरा घाटा’ के गायक गजेन्द्र देंगे न्यू ईयर ईव पार्टी में लाइव प्रस्तुत्ती

बता दें कि नववर्ष 2019 के स्वागत का जश्न शालीनता से मनाने के आदेश दिए गए है। मौज-मस्ती इस हद तक ही हो कि उसे पुलिस हुड़दंग न मान ले। नहीं तो नया साल जेल में मन सकता है। हंगामा करने वालों, नशेडिय़ों व असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने फुलप्रूफ प्लान तैयार किया है। आज से ही प्रभावी हो गया है। नगर क्षेत्र को चार जोन और 11 सेक्टर में बांट कर 47 स्थानों पर चेकिंग प्वाइंट बनाया गया है। क्षेत्राधिकारियों को जोन का, जबकि थाना प्रभारियों को सेक्टर का प्रभारी बनाया है। एसएसपी ने चेकिंग प्वाइंट पर संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों पर नजर रखने, तेज गति व शराब का सेवन कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी नववर्ष की पूर्व संध्या पर अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण पर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *