उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, पति की मौत,पत्नी घायल

तेज रफ्तार एक बार फिर काल बन गई है। प्रदेश में दर्दनाक हादसे में पत्‍‌नी के साथ हल्द्वानी से बरेली को जा रहे युवक की मौत हो गई। जबकि पत्‍‌नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। हादसे के बाद चालक भाग गया। परिजनों का आरोप है कि चालक गलत साइड से ट्रक चला रहा था।

बता दें कि हल्द्वानी के सीएमटी कॉलोनी देवलचौड़ निवासी मोहित सिंह पुत्र विजय सिंह 28 अपनी पत्‍‌नी के साथ बाइक संख्या यूके04टी -1687 से बरेली स्थित अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। सुभाष नगर चेक पोस्ट के पास एक कार से साइड लगने के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इस दौरान पत्नी सुनीता बाइक से छिटक गई, जबकि मोहित बाइक समेत शांतिपुरी से रेता लेकर आ रहे ट्रक संख्या यूके04 सीबी – 2279 की चपेट में आ गया। ट्रक चालक जब तक ब्रेक लगाता तब ट्रक मोहित की कमर के उपर से पार हो गया। जिससे मोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी को भी कुछ चोटें आई है।  इस दौरान मौका पाकर ट्रक चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक की पत्नी बार बार बेहोश हो रही है। मां का भी बुरा हाल है। मोहित का दो वर्ष पहले ही सुनीता के साथ विवाह हुआ था। कोतवाल नित्यानंद पंत ने बताया कि डंपर को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में नए साल से पहले बुझ गया घर का चिराग, दर्दनाक हादसे में छात्र की मौत, मचा कोहराम

पति को डंपर से कुचलते और तड़पते देख पत्नी अंजलि चिल्लाई। मदद की गुहार की मगर उसकी बेबसी के आगे सब व्यर्थ था। वह खुद घायल सड़क पर पड़ी थी। बदहवास थी। आंखों के सामने अचानक अंधेरा छा गया था। उसे भरोसा था कि अस्पताल ले जाने पर पति से बात कर सकेगी मगर कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। मोहित के साथ अंजलि ने घर गृहस्थी बसाने के लिए ढेरों सपने देखे थे लेकिन एक भयानक हादसे ने सपनों को चकनाचूर कर दिया। जीवन की सारी खुशियों को डंपर ने कुचल दिया। घटनास्थल पर सिर्फ रोने के अलावा अंजलि के पास कोई चारा नहीं था। शव घर आने पर पड़ोसी जमा हो गए। मां सुनीता और मौसी का रोते रोते बुरा हाल था।  परिवार के करुण क्रंदन से पड़ोस के लोग भी गमगीन हो गए थे। जवान बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *