इंसानियत शर्मसार, सड़क हादसे में घायल युवक को इलाज कराने के बहाने ले जाकर जंगल में फेंककर आरोपी फरार, युवक की मौत

उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मसार करता मामला सामने आया है। यहां हरिद्वार जिले के महाराजपुर कलां के पास टेंपो और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। अस्पताल में इलाज कराने की बात कहते हुए टेंपो चालक घायल युवक को अपने साथ ले गया और जंगल में फेंककर फरार हो गया। जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आरोपी की तालाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के डूंगरपुर गांव निवासी बंटी उर्फ मांगेराम (19) पुत्र संजय सैनी शुक्रवार दोपहर किसी काम से अपनी बाइक पर सवार होकर रायसी के लिए निकला था। जैसे ही वह महाराजपुर कलां गांव के सत्संग भवन के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक टेंपो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जब घायल को अस्पताल पहुंचाने की बात कही तो टेंपो चालक विकास पुत्र शेर सिंह निवासी रुहालकी थाना खानपुर ने घायल को इलाज कराने की बात कहते हुए अपने टेंपो में लिटा लिया। इसके बाद उसे लेकर रायसी की ओर चला गया।जहां इलाज नहीं मिलने के कारण युवक की मौत हो गई। देर शाम मिर्जापुर और पूरनपुर के ग्रामीणों ने जंगल में युवक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी ।

यह भी  पढ़ेंः उत्तराखंड के 17 साल के युवक की जम्मू-कश्मीर ग्रेनेड हमले में मौत, परिवार में मचा कोहराम, मां बेसुध

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया।  कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बंटी के पिता संजय की तहरीर पर टेंपो चालक के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *