उत्तराखंड में खौफनाक वारदात , कबड्डी खेलने के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या, पीएसी तैनात

Youth murder during kabaddi

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात , कबड्डी खेलने के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या, पीएसी तैनात

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात सामने आई है। धर्मनगरी हरिद्वार की रुड़की में कुछ युवक कबड्डी खेल रहे थे। खेल खेल में युवक से विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। इलाके में तनाव बढ़ता देख पीएसी को तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला रुड़की के मौहल्ला सराय अजीज का है। यहां कबड्डी खेलते हुए दो पक्षों में कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दानिश (18) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद सराय अजीज के दो पक्षों में तनाव हो गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया। तनाव को देखते हुए क्षेत्र में कई थानों के पुलिस बल तैनात है। विवाद की आशंका के चलते पीएसी भी तैनात की गई है। एसएसपी, एसपी देहात ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़े : नैनीताल: टायर फटने से बाइक को कुचलते हुए सड़क पर पलटी एंबुलेंस, मरीज सहित तीन की मौत
वहीं, एक विवाहिता का सास से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गर्इ कि वे मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान विवाहिता ने सास का सिर फोड़ दिया। आरोप है कि विवाहिता के साथ उसका मुंह बोला भाई भी आया था, जो खुद को पुलिसकर्मी बता रहा था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।आरोप है कि विवाहिता ने किसी चीज से हमला कर सास का सिर फोड़ दिया। शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए और बीच-बचाव किया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता के साथ उसका मुंह बोला भाई भी था। जो खुद को पुलिसकर्मी बता रहा है। पुलिसकर्मी पर भी परिजनों ने आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस को घायल पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *