Zero Song Issaqbaazi रिलीज, सलमान-शाहरुख की जोड़ी ने किया धमाल

zero song relised

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस इंतजार को थोड़ा कम करते हुए जीरो के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘इश्कबाजी’ रिलीज कर दिया है।  इस गाने में सालों बाद शाहरुख खान और सलमान खान साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि लंबे समय बाद दोनों खान सुपरस्टार बड़े पर्दे पर एक साथ थिरकते हुए नजर आएंगे। ‘जीरो’ की कहानी और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत बौने व्यक्ति की भूमिका ने तो आकर्षित किया ही है लेकिन फिल्म में इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार खान की मौजूदगी ने दर्शकों को और अधिक उत्साहित कर दिया है। गाना फुलमस्ती की फीलिंग लेकर आया है, जिसमें छोटे शाहरुख और सलमान को साथ देखना काफी मजेदार लग रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान ये गाना कटरीना कैफ से किस मिलने की खुशी में गा रहे हैं। वहीं गाने के आखिर में वह खुद सलमान खान को किस करते हैं।

गौरतलब है कि आनंद एल. राय के डायरेक्शन में आ रही ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर जीरो की टक्कर रणवीर सिंह की सिंबा से रहेगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में सिंबा 28 दिसंबर को होने वाली है। इससे पहले शाहरुख खान ‘करन अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ में दबंग खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, लेकिन काफी समय से दोनों साथ नजर नहीं आए थे। वहीं फिल्म के लीड एक्टर्स शाहरुख, अनुष्का और कटरीना की बात करें तो ये तीनों आखिरी बार यश चोपड़ा की ‘जब तक है जान’ में साथ नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *