रणवीर-दीपिका शादी करने के लिए हुए इटली रवाना ,इस दिन बंधेगे शादी के बंधन में

Ranveer-Deepika leave for Italy to get married

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शुक्रवार रात इटली के लिए रवाना हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह जोड़ा अपनी शादी की रस्मो-रिवाज के लिए इटली रवाना हुआ है। इस दौरान रणवीर के परिवार के लोग भी उनके साथ नज़र आएं। खास बात यह है कि इन लवबर्ड्स ने सफेद रंग के आउटफिट पहनकर एक दूसरे के साथ ट्विनिंग की इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर रणवीर फिल्म DDLJ का फेमस सॉन्ग डोली सजा के रखना… बजाते भी नजर आए।

बताया जा रहा है कि रणवीर खुद अपनी खूबसूरत सफेद कार को ड्राइव करके एयरपोर्ट पहुंचे। वह काफी खुश लग रहे थे। फोटोग्राफर्स ने उन्हें शादी के लिए शुभकामनाएं दीं और रणवीर ने हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर अलग-अलग कार से पहुंचे थे। जहां दीपिका अकेली ही दिखाई दीं। तो वहीं रणवीर की बहन रितिका भवनानी, मां अंजू भवनानी और पिता जगजीत भवनानी भी एयरपोर्ट पर नजर आए। गौर करने वाली बात यह थी कि रणवीर और दीपिका ने मैचिंग (व्हाइट) कलर के आउटफिट पहने हुए थे। रणवीर और दीपिका इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। उनकी शादी के फंक्शन 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होंगे। बताया जा रहा है कि दीपिका के दक्षिण भारतीय होने की वजह से 14 को दक्षिण भारतीय रिवाज से शादी होगी और 15 को रणवीर के सिंधी होने की वजह से सिंधी रिवाज से उनकी शादी होगी। 1 दिसंबर को मुंबई में उनका रिसेप्शन होगा।
यह भी पढ़ेंः रणवीर-दीपिका की शादी फिक्स, इटली में लेंगे सात फेरे; कबीर बेदी ने ऐसे दी बधाई
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा करते हुए जानकारी दी थी कि दोनों 14 और 15 नवम्बर को शादी करेंगे।रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे वक्त के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। शादी के बाद दोनों मुंबई में एक ग्रांड रिसेप्शन रखेंगे जिसमें बॉलीवुड सितारे और तमाम अन्य सेलेब्स शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *