सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी पर आमिर का ट्वीट

Aamir's tweet on Saif Ali Khan's film Kalakandi

सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी आज सिनेमा घरो में लग चुकी है। इस फिल्म की कहानी 3 अलग-अलग परिस्थितियों में घूमती है। जिनमें 7 से 8 मुख्य किरदार हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद बॉलिवुड स्टार आमिर खान ने ट्वीट कर इस फिल्म की समीक्षा खुद की है। उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म में सैफ की अदाकारी की भी तारीफ है।उन्होंने सैफ के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अक्षत वर्मा की भी सराहना की हैं।

आपको बता दे की फिल्म में सैफ अली खान के अलावा कुनाल राय कपूर, दीपक दोबरयाल, विजय राज और सोभिता धुलीपाला भी हैं। फिल्म छह अलग-अलग दिशाओं में जाने वाले किरदारों की कहानी है जो कि एक बरसाती रात में टकरा जाते हैं। कहानी के एक हिस्से में सैफ़ अली ख़ान और अक्षय ओबेराय हैं। वही कहानी में दूसरा ट्रैक है कुणाल रॉय कपूर और उनकी गर्ल फ्रेंड का जो अमेरिका जाना चाहती है। कालाकाण्डी की कहानी का तीसरा ट्रैक है विजय राज़ और दीपक डोभरियाल का जो किसी गैंगस्टर के लिए काम करते हैं।
यह भी पढ़े :शादी के बाद अनुष्का का दिखा खौफनाक रूप , वीडियो देख रह जाएगे हैरान
अमिर ने ट्विटर के माध्यम से ये बताया कि कलाकांडी उनकी देखी हुई अब तक की सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है। देहली बेली के बाद ये दूसरी ऐसी फिल्म है जिसे देखकर उन्हें इतना ज्यादा मजा आया, सबकी परफार्मेंस शानदार थी। कि देहली बेली को आमिर खान ने ही प्रोड्सूस किया था। इसमें उनके भांजे इमरान खान ने लीड रोल किया था। आमिर ने कहा कि फिल्म में सैफ ने कमाल का अभिनय किया है और उन्हें अक्षत पर गर्व है जिन्होंने इतनी शानदार फिल्म से अपने निर्देशन का डेब्यू किया। ये फिल्म देखने सभी को जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *