एक्टर पियूष सहदेव रेप केस में गिरफ्तार ,27 नवंबर तक पुलिस कस्टडी

‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम का रोल करने वाले एक्‍टर पीयूष सहदेव को वर्सोवा पुलिस ने बलात्‍कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीयूष ने अपने टीवी करिअर की शुरुआत साल 2007 में जी टीवी के शो ‘हर घर कुछ कहता है’ में बतौर सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी।

पीयूष सहदेव पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर से रेप करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि वह उसके साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। आरोप है कि 35 वर्षीय पीयूष सहदेव ने पहले पीड़िता का विश्वास जीत उसे मॉडलिंग और ऐक्टिंग करियर में मदद का भरोसा दिलाकर उसका रेप किया। सहदेव को बुधवार को अंधेरी मेट्रोपॉलिटेन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने पीयूष को तब अरेस्ट किया जब पीड़िता ने उनके खिलाफ 20 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई थी।

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले ने पीयूष सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टि की है। काले के बयान के अनुसार पीयूष के खिलाफ 20 नवंबर को रेप के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले की जांच के बाद 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया गया। उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस घटना के बारे में कुछ भी नही जानते हैं।

यह भी पढ़े :नाहरगढ़ : पद्मावती के विरोध में किले में लटकी मिली लाश ,लिखा था यह

वहीं पीयूष के बड़े भाई और टीवी स्टार गिरीश सहदेव ने भी इस प्रकरण पर अभी तक कुछ नहीं कहा है। पीयूष की पूर्व पत्नी अकांगक्षा रावत ने कहा कि उसकी पीयूष से अप्रैल से न तो कोई बातचीत हुई है और न ही वह उससे मली है। बता दें कि अकांगक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण के मामले में केस दर्ज कराया था। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई।

बता दें कि पीयूष ‘देवों के देव…महादेव’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ और ‘बेहद’ जैसे टीवी शोज में दिखाई दे चुके हैं। ‘देवों के देव…महादेव’ में उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था। उन्होंने ‘मीत मिला दे रब्बा’ से अपना टेलिविजन डेब्यू किया था। इसके अलावा वह ‘घर एक सपना’, ‘गीत’, ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ और ‘हम ने ली है शपथ’ जैसे शोज का भी हिस्सा रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *