रेप के बाद पत्नी से हैवानियत की हदें पार ,प्राइवेट पार्ट से निकली बीयर कोल्ड ड्रिंक की बोतल

After the rape crosses the limits of humanity,

मध्य प्रदेश, भोपाल में एक रोंगटे खड़े करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक 28 वर्षीय महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। इतना ही महिला के प्राइवेट पार्ट से बीयर और कोल्डड्रिंक की बोतलें डाल दीं। इस सनसनीखेज घटना ने सभी देशवासियों को झकझोर कर रख दिया।

बता दे पुलिस को भोपाल में किराए पर रह रही महिला की डेड बॉडी मिली है जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और उसके प्राइवेट पार्ट में बेरहमी से बीयर और कोल्डड्रिंक की बोतलें डाल दीं। पुलिस ने मामले में मृतका के पति को हिरासत में लिया है। मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर का है। महिला की पहचान सिहोर जिले के इच्छावार शहर की निवासी के रूप में की गई है। वह भोपाल के प्रगति नगर इलाके में एक किराए के मकान में एक युवक के साथ रह रही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई पुष्टि

पुलिस के अनुसार उन्हें प्रगति नगर के स्थानीय निवासियों ने कमरे से गंध आने पर घटना के बारे में सूचित किया। इसके बाद जब पुलिस टीम वहां पहुंची और उसने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें महिला की डेड बॉडी मिली, जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। शरीर की हालत देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि कुछ दिन पहले महिला के साथ रेप कर उसे मार दिया गया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे से क्षत-विक्षत शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव के साथ दरिंदगी करने की पुष्टि हुई। पुलिस ने इस घटना में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :हरिद्वार : पति ने की हैवानियत की हदें पार, पत्नी के साथ किया राक्षसों जैसा व्यवहार , पढ़े पूरी खबर

पत्नी के साथ की थी मारपीट
बताया जा रहा है की तीन दिन पहले 14 मई को महिला और पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उस समय राजाराम ने पत्नी के साथ मारपीट की थी। तब दूसरे किराएदार और पड़ोसियों ने मामाल शांत करवा दिया था। ऐसे में पुलिस अनुमान लगा रही है कि झगड़े वाली रात ही राजाराम ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी की हत्या की और बाद में बेरहमी से पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बीयर और कोल्डड्रिंक की बोतलें घुसा दी होंगी। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के बाद से राजाराम मेवाड़ा नजर नहीं आया था। पुलिस ने बताया की राजाराम मेवाड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा। मूलरूप से गांव गोलूखेड़ी में रहने वाला आरोपी पति मानसिक रूप से परेशान है। वह अब तक चार शादियां कर चुका है। जिनमें से वह दो पत्नियों को छोड़ चुका है, जबकि उसकी तीसरी पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका उसकी चौथी पत्नी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *