बागेश्वर: दो भाइयों में लड़ाई का दर्दनाक अंजाम , बचाव करने आयी भाभी को खाई में फेंका, मौत

Bageshwar: The painful execution of the fight between two brothers;

उत्तराखंड के बागेश्वर में एक दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां दो भाइयों की लड़ाई का खामियाज़ा भाभी को भुगतना पड़ा।दोनों भाइयों के सिर गुस्से का इतना भूत सवार था की बीच बचाव करने आयी भाभी को ही गुस्से में आकर देवर ने खाई में धक्का दे दिया। जिससे महिला की मौत हो गई।
घटना बागेश्वर जिले के फटगली ग्राम सभा के तायद तोक की है। यहां किसी बात को लेकर दो सगे बुजुर्ग भाइयों में झगड़ा हो गया। दोनों भाइयों में मारपीट होती देख जब खीम सिंह की पत्नी तुलसी देवी (62) बीच बचाव को आई तो पदम सिंह ने उसे धक्का दे दिया।धक्का जोर का लगने से वह घर के पास लगभग 10 मीटर नीचे खाई में गिरने से घायल हो गई। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय घायल महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े:नैनीताल : संदिग्ध परिस्थितियों में इंजीनियर की मौत , कमरे में मिला शव

बताया जा रहा है की आरोपी ने शराब के नशे में अपने बड़े भाई खीम सिंह नेगी के साथ गाली गलौज और मारपीट कर दी। खीम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने पदम सिंह के खिलाफ कोतवाली में धारा 323, 504, 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया।खीम सिंह बीएसएफ से सेवानिवृत्त हैं। उनका एक बेटा बीएसएफ में तैनात है। खीम सिंह का छोटा भाई 64 वर्षीय पदम सिंह प्राइवेट नौकरी करता था।जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों से वह गांव में ही कृषि कार्य कर रहा था। उसका एक बेटा विदेश में नौकरी करता है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों परिवारों में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था, लेकिन बुधवार की रात पदम सिंह ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दे दिया।
वही कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की पूर्ण जांच एसआई राजेंद्र सिंह नेगी द्वारा की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *