अल्मोड़ा :नाबालिग छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, परिजन हैरान

अल्मोड़ा के राजस्व क्षेत्र धनस्यारी में एक हैरतअंगेज घटना प्रकाश में आयी है यहां पडोसी ने नाबालिग को बेहला फुसला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और उसे गर्भवती कर दिया। मामला तब खुला जब छात्रा को प्रसव पीड़ा हुई। नाबालिग छात्रा के बच्चे को जन्म देने की घटना से गांव में खलबली मच गई। साथ ही परिवार के लोग भी दंग रह गए।

छात्र ने बताया की उसके पडोसी गांव में रहने वाले युवक ने उसे शादी की बात कहकर उसके साथ संबंध बनाया था जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके उपरांत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़े:अल्मोड़ा :दसवीं के छात्र को क्लास रूम में जिंदा जलाया, मौत

धनस्यारी के एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा के शिशु को जन्म देने की घटना पर परिवार के लोग अचरज में पड़ गए। छात्रा को देखकर घर परिवार के लोग जान ही नहीं पाए थे कि वह गर्भवती है। दो दिन पूर्व उसे प्रसव पीड़ा होने पर मामला खुला। घर वालों ने छात्रा से पूछताछ की तो हकीकत जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

छात्रा ने घर वालों को बताया कि पड़ोसी गांव चौकोड़ी रामपुर निवासी पंकज मेहरा ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संपर्क बनाया था। पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस को नामजद तहरीर देकर कहा कि गत फरवरी से आरोपी छात्रा के साथ हरकत कर रहा था। इससे वह गर्भवती हो गई। जिसके उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्व उपनिरीक्षक इसरार अहमद ने आरोपी के खिलाफ पास्को के तहत मामला पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। राजस्व पुलिस ने आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की अपील भी अदालत में की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *