अल्‍मोड़ा: मैक्‍स खाई में गिरी , तीन शिक्षक सहित चार लोगो की मौत

ROAD ACCIDDENT

दुर्घटना शुक्रवार सुबह की है। अल्मोड़ा-पिथौरागढ मार्ग पर चितई कालिधार के पास एक मैक्स दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में तीन शिक्षकों के अलावा चालक भी शामिल है। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

शिक्षकों को आज सुबह बाड़ेछीना की ओर ले जा रही मैक्स अचानक खाई में जा गिरी। हादसे में देवड़ा स्कूल के शिक्षक कांता बल्लभ बवाड़ी, इसी स्‍कूल की शिक्षिका लक्ष्मी साही व बाड़ेछीना में स्थित ग्रीन वैली के अध्यापक मोहन पंत की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़े :टिहरी : टाटा सूमो गहरी खार्इ में गिरी, चार की मौत, आठ गंभीर घायल

वाहन में कुल 10 लोग सवार थे। गंभीर हालत में चालक खजान राम को बेस चिकित्सालय अल्मोड़ा लाया गया, जहां से उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।, लेकिन उसने गरमपानी के पास दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

सूबे में पहाड़ी रस्ते इस तरह के जो खतरे से खली नहीं है आय दिन खाई में गाड़ियों के गिरने की घटाएँ प्रकाश में आती है।टाटा सूमो ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धौलीधार के पास गहरी खाई में में जा गिरी। जिसमें मां-बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही आज अल्मोड़ा-पिथौरागढ मार्ग पर चितई कालिधार के पास एक मैक्स दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। तीन शिक्षकों सहित चार लोगो की मौत की मौत हो गई है। सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *