अमिताभ बच्चन की जोधपुर में अचानक बिगड़ी तबियत, रजनीकांत ने मांगी सलामती की दुआ

Amitabh Bachchan's sudden bad health in Jodhpur,

अमिताभ बच्चन की राजस्थान ,जोधपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उनके डॉक्‍टर्स की टीम को मुंबई से जोधपुर बलाया गया है। अमिताभ ने अपनी खराब तबीयत की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी। शुरू में खबरें थीं कि जांच के लिए वो अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर राजस्थान से मुंबई लौटेंगे। लेकिन डॉक्टरों की एक टीम ने जोधपुर पहुंचकर अमिताभ बच्चन का मेडिकल चेकअप किया। डॉक्टर जयंत ने कहा कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। तबियत खराब होने के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है।

उनकी तबियत ख़राब होने की ख़बरों से उनके प्रशंसकों ने उनके लिए मन्नते और दुआएं माँगना शुरू कर दी। परिजन से लेकर प्रशंसक तक सब चिंतित हो गए थे। अमिताभ के दोस्त और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने उनके लिए सलामती की दुआ मांगी है। रजनीकांत तीर्थ यात्रा के लिए देहरादून पहुंचे है। उन्होंने अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की खबर के बाद उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की है। राजनीकांत ने कहा, ‘मैं यहां तीर्थ के लिए आया हूं। यह एक आध्‍यात्‍मिक यात्रा है और इसका पॉलिटिक्‍स से कोई मतलब नहीं ,ना ही इसे रानीति से मिलाया जाए। उन्होंने कहा की मैंने अभी-अभी अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सुना। मैं भगवान से दुआ करूंगा, वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे। ‘ बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इन दिनों राजस्‍थान के जोधपुर में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। यहां बदलते मौसम और खानपान के बदलाव के चलते उनकी तबियत खराब हो गई।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत , प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में जोधपुर शहर की खूबसूरती का जिक्र करते हुए बताया कि उनके डॉक्‍टरों की टीम उन्‍हें देखने आ रही है। ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें… मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *