उत्तराखंड में यहां शूटिंग करने आ रही है बॉलिवुड स्टार सनी लियोनी

Bollywood star Sunny Leoni is shooting for Uttarakhand shooting

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सन्नी लियोनी उत्तराखंड की हसीन वादियों में शूटिंग के लिए आ रही है। जिससे उनके प्रशंसकों के चेहरे खिल गए है। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘वीरमहादेवी की शूटिंग में बिजी हैं। सनी लियोनी की यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियो में हैं और अब फिल्म से सनी लियोनी के फर्स्ट लुक को भी रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही वह जून जुलाई में उत्तराखडं में टी.वी. सीरियल MTV Splitsvilla Season 11 की शूटिंग के लिए आने वाली है।

उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी के.एस.चैहान ने बताया है कि परिषद द्वारा प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग सिंगल विंडो के माध्यम से प्रदान की जा रही है। आज परिषद द्वारा टी.वी. सीरियल MTV Splitsvilla Season 11 की शूटिंग की अनुमति प्रदान की गई है। इस टी.वी. सीरियल में सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोनी द्वारा अभिनय किया जा रहा है। इस टी.वी. सीरियल की विगत वर्ष भी उत्तराखण्ड में शूटिंग हुई थी। इस वर्ष पुनः इस टी.वी. सीरियल की शूटिंग जून व जुलाई 2018 में उत्तराखण्ड के कुमाऊं क्षेत्र में होनी है। गौरतलब है की यह टी.वी. सीरियल Colosceum Media Pvt. Ltd., Mumbai द्वारा तैयार किया जा रहा है। चैहान ने बताया कि राज्य के प्राकृतिक सौंदर्य से आकर्षित होकर देश-विदेश के फिल्म निर्माता फिल्मों की शूटिंग हेतु उत्तराखण्ड आ रहे है।
यह भी पढ़े :सोनम कपूर ने जानिए क्यों कहा- मेरी आलोचना करने वाले इस पर चुप क्यों हैं?

बताते चले की सनी लियोनी ने अपनी फिल्म वीरमहादेवी के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इसे आपके साथ शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं। तस्वीर में सनी घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वह पूरी तरह से एक योद्धा की भूमिका में दिख रही हैं। सनी के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि वह इससे पहले कभी भी इस तरह की भूमिका में नजर नहीं आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *