इंग्लैण्ड में निर्मित इग्लिश वुड से बने क्रिकेट बैट अब दून में

Cricket bat made of England made in England, now in Doon

देहरादून के खेल प्रेमियों के लिए दून स्पोर्ट्स स्टोर खुला। रविवार को राजपुर रोड स्थित विडलास कॉम्पलेस में दून स्पोर्ट्स स्टोर का शुभारंभ निदेशक सुधीर राणा ने पूजा अर्चना के साथ की।

दून स्पोर्ट्स स्टोर के निदेशक सुधीर राणा ने कहा कि हमने देहरादून के खेल प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए अपने स्टोर में किफायती दामों पर खेलों के सामान उपलब्ध कराये हैं। उन्होंने बताया कि हमारे स्टोर में इंग्लैण्ड में निर्मित इग्लिश वुड से बने क्रिकेट बैट उपलब्ध हैं जो आपको देहरादून में और कहीं नहीं मिलेगा। आपको यहां 15 सौ से 50 हजार तक के क्रिकेट बैट मिलेंगे।सुधीर राणा ने बताया कि क्रिकेट, फुटबाल, बॉलीबॉल, बास्केट बाल, टेनिस, टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, बैटमिंटन, स्विमिंग, स्केटिंग आदि सभी खेलों के सामान के साथ-साथ योगा में इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी हमारे स्टोर में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें : टारगेट का बादशाह के छठे संस्करण में देहरादून के डीलर सम्मानित, बॉलीवुड सितारे भी रहे मौजूद

दून स्पोर्ट्स स्टोर के निदेशक सुधीर राणा ने बताया कि उत्तराखण्ड के अंदर खेलों के प्रति जागरूकता बढ़ी हैं और अब सभी वर्ग के लोग विभिन्न प्रकार के खेलों को पसंद कर रहे हैं और देश दुनिया में नाम भी कमा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम गरीब व जरूरतमंद बच्चे जो किसी भी खेल में अच्छे हैं और संसाधनों की कमी के कारण खेल नहीं पाते हैं हम उन बच्चों को निशुल्क और किफायती दरों पर सामान उपलब्ध करायेंगे। इस अवसर पर न्यूजीलैण्ड निवासी जैफ्री हमेल्टन, अमेरीका निवासी कैल्वीन, जगमोहन मन्द्रेता, अनूप, अमित राणा, दिनेश सहित परिवार व संबंधी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *