क्रिकेटर गौतम गंभीर अभी भी हैं सीरियस : भरद्वाज

0
109
क्रिकेटर गौतम गंभीर है अभी भी हैं सीरियस : भरद्वाज
देहरादून में पत्रकारों से वार्ता करते अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक संजय भरद्वाज।

देहरादून। इंडियन टीम का हिस्सा रहे क्रिकेटर गौतम क्रिकेट के प्रति गंभीर हैं। गंभीर के कोच संजय भरद्वाज ने कहा कि गौतम गंभीर क्रिकेट के प्रति अभी भी सीरियस है।
देहरादून में तनुष क्रिकेट एकेडमी व लाल बहादुर शास्त्री क्लब द्वारा आयोजित होने वाले क्रिकेट समर कैंप के लिए पत्रकारों से वार्ता करते हुए गौतम गंभीर के कोच संजय भरद्वाज ने कहा कि गौतम क्रिकेट को बहुत ही सीरियस हो कर खेलता है। उन्होंने गौतम गंभीर की टीम में वापसी को लेकर कहा कि अच्छी क्रिकेट खेलेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी, जो की गंभीर खेलता भी है। भरद्वाज ने कहा कि बड़ी क्रिकेट खेलनी है तो रणजी में बड़ी पारी खेलना जरुरी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बहुत टेलेंट है, दिल्ली की आधी क्रिकेट में उत्तराखंड खेल रहा है।

यह भी पढ़े:-मां बोली, फेमिना मिस इंडिया के लिए अनुकृति को वोट दें
गौतम गंभीर, अमित मिश्रा, नितीश राणा और उन्मुक्त जैसे खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सीखा रहे अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक संजय भरद्वाज ने कहा कि खिलाडी मुझसे तो सीखते ही हैं, लेकिन उनके सवालों से मुझे भी सिखने का मौका मिलता है। क्रिकेट समर कैंप के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस कैंप से यंहा के खिलाड़ियों को फायदा जरूर मिलेगा।  और यदि किसी खिलाड़ी में हमें टेलेंट दिखता है तो चेतन शर्मा द्वारा फ्री कोचिंग दी जाएगी।
कैंप के आयोजक संजय गुसाईं ने बताया कि कैंप में 10 से 13 वर्ष के बच्चों को मौका दिया जायेगा।  उन्होंने बताया कि कैंप 12 से 22 जून तक तनुष क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड में आयोजित किया जायेगा। गुसाईं ने बताया की कैंप में अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक संजय भरद्वाज के साथ ही चेतन शर्मा व सुरेंद्र खन्ना द्वारा बच्चों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाई जाएंगी। इस कैंप में उत्तराखंड के साथ ही दिल्ली के बच्चे भाग ले रहें है।
इस मौके पर रवि शर्मा, सचिन प्रकाश, रोहित शर्मा, मनमोहन बलूनी व अमित लारा मौजूद रहे।

उत्तर छोड़ दें: