युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप , जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

murder

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आयी है। जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। शहर में हड़कंप मच गया है घटना राजधानी के बालागंज थाना ठाकुर गंज की है। जहां एक युवक अपने घर से यह बताकर निकला था की वह अपने दोस्त के घर जा रहा है। घर वालो को क्या पता था उनका चिराग अब लौट कर नहीं आएगा। जब वह रात में घर नहीं पंहुचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की बहुत ढूंढने के बाद युवक का शव अगले दिन सोनाभट्टा बरोरा के पास संगीद्ध परिस्थितयों में मिला। सूचना पर मौके पर पुलिस पुलिस शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की तलाश जारी है।

दरसअल घटना रविवार की रात आठ बजे की है। दानिश रज़ा( १९) पुत्र शहीद रज़ा निवासी दरगाह रुस्तम नगर थाना सआदत गंज अपने घर से यह कहकर निकला था की वह अपने दोस्त सोनू पुत्र बाबू अली निवासी समनं गार्डन बालागंज के घर जा रहा है। परन्तु वह देर रत तक घर नहीं आया परिजनों ने खोजबीन की पर उनके हाथ कुछ नहीं लगा अगले दिन फिर सुबह पिता ने अपने बेटे दानिश की तलाश जारी की तो कुछ लोगो ने बताया की सोना भट्टा बरौरा के पास एक शव पड़ा है।

 

पिता ने स्वयं को संभाल शव के पास उन्हें उनका पुत्र मृत अवस्था में पड़ा मिला। युवक के पिता को पूरा विश्वास है की उनके पुत्र की हत्या उसके दोस्त सोनू ने की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृस्टि में लग रहा है की युवक की हत्या गला दबाकर की गई है और लाश को वहां लाकर डाल दिया गया है। पुलिस अभी कुछ नहीं कह रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

वही घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगो में हादसे के लिए रोष है उन्होंने दरगाह बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन किया तथा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। इलाके में सनसनी फैली हुई है लोगो की भीड़ जमा है। हत्या के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। तथा कार्यवाही जारी है।दानिश अपने परिवार का सबसे बड़ा लड़का है। उससे छोटे उसके दो भाई और दो बहने है। युवक का परिवार घटने से सकते में आगया है। घर में मातम का माहौल है। परिजन अपने बेटे के हतियार की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़े :रुड़की: बहन को छोड़ने आया था भाई ,गोली मारकर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *